राजधानी की युवती के साथ बिलासपुर में गैंगरेप :….प्रेमी ने ही अपनी गर्लफ्रेंड को दोस्तों संग बनाया हवस का शिकार…. स्टेशन छोड़ने के बहाने किया सामूहिक बलात्कार….राजधानी में करती है लड़की जॉब

बिलासपुर 30 नवंबर 2019। …जब पूरा देश हैदराबाद और रांची की गैंगरेप से जल रहा है…उसी बीच छत्तीसगढ़ से भी एक गैंगरेप की दर्दनाक चीख सामने आयी है। फर्क सिर्फ इतना है कि हैदराबाद में डाक्टर अनजान नर पिशाचों की हवस का निवाला बन गयी…और बिलासपुर में युवती की अपनों ने ही आबरू लूट ली। मोहब्बत को शर्मिंदा करती दास्तां बिलासपुर के कोनी इलाके की है। जहां एक हैवान ने अपनी गर्लफ्रैंड को अपने दोस्तों के सामने ही परोस दिया। प्रेमी ने अपने दोस्तों संग मिलकर पहले तो प्रेमिका के साथ हवस मिटायी और फिर अधमरे हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गये।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मामला बिलासपुर के सरकंडा थाने का है। युवती रायपुर की रहने वाली हैं और प्राइवेट कंपनी में जाॅब करती है। आरोपी प्रेमी का नाम मासूम बेग हैं जो रायपुर का ही रहने वाला है। मासूम अपनी गर्लफ्रेंड से बार-बार अकेले में मिलने और साथ घूमने जाने की बात करता था। पिछले कई दिन से वो बिलासपुर में अकेले समय बिताने का प्रेमिका पर दवाब बना रहा था। प्रेमी की हठ पर प्रेमिका उससे अकेले में मिलने को राजी हो गयी । आरोपी मासूम बेग ने शुक्रवार को पीड़िता को बिलासपुर मिलने बुलाया, उसने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा कि वो बिलासपुर आ गया है, यहीं वो साथ कुछ देर बितायेंगे। लड़के के बहकावे में लड़की आ गयी और उससे मिलने के लिए बिलासपुर चली गयी।

काफी देर साथ रहने के बाद शाम में आरोपी अपने दो साथियों के साथ पीड़िता को रेलवे स्टेशन छोड़ने की बात कही। इस दौरान पीड़िता को तीनों कोनी क्षेत्र के सुनसान इलाके में ले गये, वहां पर पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने लगे। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो तीनों ने युवती के साथ मारपीट की। जान से मारने की धमकी देकर आरोपियों ने युवती के साथ बलात्कार किया। तीनों आरोपी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़िता को मौके पर छोड़कर फरार हो गये। पीड़िता जैसे तैसे सरकंड़ा थाने पहुंची और इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की।

शिकायत के बाद पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुये घटना के कुछ घंटों बाद ही प्रेमी सहित तीनों आरोपियों को गिरफतार किया गया। गिरफतार आरोपियों में प्रेमी मासूम बेग, शशिकांत वैष्णव और रमेश साहू हैं। पकड़े गये दो आरोपी बिलासपुर के ही रहने वाले है। सरकंडा थाना प्रभारी ने इस पूरे मामले में बताया कि…”पीड़िता की शिकायत के तत्काल बाद ही तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। सभी आरोपी नशे के आदी है। आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जा रही है।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.