पहले पी छककर शराब, फिर दोस्त ने नशे में दिया इस शर्मनाक घटना को अंजाम, नई बाइक खरीदने की खुशी में दी थी पार्टी, पढ़िये पूरी खबर…

दुर्ग 12 अक्टूबर 2019। भिलाई में नयी बाईक की पार्टी दोस्तों का देना एक युवक को महंगा पड़ गया। युवक के दोस्त ने शराब के नशे में देर रात उसकी पत्नी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। मामले में पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मामला भिलाई नगर थाने का है। गुरूवार-शुक्रवार की देर रात पीड़िता के पति ने अपने दो दोस्तों को पार्टी करने के लिये घर पर बुलाया था। पार्टी नयी बाईक लेने के खुशी में दी गयी थी। गुरूवार की रात आरोपी चंद्रकांत और उसके एक अन्य दोस्त ने पीड़िता के पति के साथ छक के शराब पी। जब तीनों को शराब का नशा ज्यादा हो गया तो सभी खाना खाने के बाद दोस्त के कमरे पर सो गये। सभी के सोने के बाद आरोपी चद्रकांत दूसरे कमरे में सो रही दोस्त की पत्नी के पास गया और उसे और उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

बलात्कार की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फिर से दोस्त के कमरे में जाकर सो गया। जब सुबह सभी अपने अपने घर चले गये तो इस घटना के आप-बीती पीड़िता ने अपने पति को सुनाई। जिसके बाद पति ने इसकी शिकायत भिलाई नगर थाने में की। पुलिस ने आरोपी चंद्रकांत को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.