Twitter पर मां के लिए दूल्हा खोज रही है बेटी, शादी के लिए रखी हैं ये तीन शर्तें…. सोशल मीडिया में हो रही इस बेटी की…

नयी दिल्ली 1 नवंबर 2019। कुछ साल पहले मां बाप अपने बच्चों के शादी ब्याह के लिए मेट्रिमोनियल में एड दिया करते थे। लेकिन  बदले जमाने की मिसाल देखिए एक बेटी ट्विटर पर अपनी मां के लिए दूल्हा खोज रही है। खास बात ये है कि बेटी के इस साहसी कदम को जबरदस्त सराहना और प्यार मिल रहा है। इस ट्वीट से पता चल रहा है कि अब बच्चे मां बाप और उनकी बाकी जिंदगी को लेकर सजग हुए हैं। कुछ साल पहले जहां ऐसे कदम पर विरोध होता था, अब उसी को सराहना मिल रही है जो बदलते और उभरते देश में सजग होते लोगों की निशानी कही जा सकती है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

आस्था के इस पोस्ट के बाद उनके ट्वीट पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है. एक तरफ कुछ लोगों का कहना है कि एक बेटी अपनी मां की लाइफ को संवारने के लिए उनकी शादी दोबारा कराना चाहती है, ये तो अच्छी बात है. वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि अपनी शादी की उम्र में वे अपनी मां की शादी करवाने चली हैं.वहीं कुछ लोग तरह-तरह के मीम बनाकर और नामी हस्तियों का नाम लेकर भी आस्था की पोस्ट पर मजे ले रहे हैं.

आस्था के प्रोफाइल की बात करें तो वहां उन्हें कवियित्री, पॉलिटिकल ऑबजर्वर और नेल आर्टिस्ट बताया गया है। आस्था ने अपनी मां के साथ जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उसकी मां गुलाबी रंग के सूट में बेहद शालीन और सुंदर नजर आ रही हैं। आस्था ने अपनी मां की जिंदगी को फिर से व्यवस्थित करने और उसमें रंग भरने का जो कदम उठाया है, उसे इंटरनेट पर यूजर बेहद सराह रहे हैं। हालांकि कुछ लोग आस्था की खिंचाई कर रहे हैं लेकिन अधिकतर यूजर इस बात पर सहमत हैं कि आस्था ने बेहद साहसी कदम उठाया है और वो अपनी मां के लिए बेहतर करने जा रही हैं जो तारीफ के काबिल है।

आस्था के ट्वीट पर अब तक 4 हजार से ज्यादा रिट्वीट्स हो चुके हैं और 18 हजार लाइक्स हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.