नवजात से मिल भी नहीं पाया कि आ गयी मौत…. डिलेवरी के बाद बच्चे से मिलने जा रहा था बाप….सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

रायपुर 1 नवंबर 2019। सेमरिया से एक बुरी खबर सामने आ रही है। पत्नी की डिलेवरी के बाद बच्चें को देखने जा रहे पिता को तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया है। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गयी है। जानकारी के मुताबिक घटना विधानसभा थाना के सेमरिया की है। युवक दिनेश मंडावी आज शाम बाइक से पत्नी की डिलेवरी के बाद उससे मिलने के लिए रायपुर के अस्पताल जा रहा था, उस दौरान तेज रफ्तार सवारी बस ने युवक को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

बस राजधानी ट्रेवल्स की बतायी जा रही हैं जो बलौदाबाजार से रायपुर आ रही थी। हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार युवक बस के सामने वाले चक्के में जा फंसा और कई दूर तक घिसटता चला गया। घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे की जानकारी के बाद मौके पर तत्काल विधानसभा पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्डम के लिये भेजा गया है।

वहीँ घटना के बारे में विधानसभा टीआई अश्वनी राठौर ने बताया कि मृतक युवक खरोरा थाना क्षेत्र के निलजा का रहने वाला था और पत्नी को देखने के लिए अस्पताल जा रहा था, इस दौरान हादसे का शिकार हो गया। पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचकर शव की पहचान कर घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। साथ ही बस और ड्राइवर को कब्जे में ले लिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.