कलेक्टर, एसपी ने देवभोग उडीसा क्षेत्र में की छापेमारी, 3500 सौ बोरे धान जब्त….

गरियाबंद 20 नवंबर 2019. उड़ीसा से लगातार गरियाबंद छत्तीसगढ़ की सीमा मे हो रहे अवैध धन के परिवहन को को रोकने के लिए आज जिलाधीश श्याम धावड़े एवं पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे ने सीमा पर पहुंच छापेमारी कर 37 सौ धान के कट्टे जब्त किये है. कार्रवाई की सूचना के बाद देवभोग क्षेत्र के व्यवसायियों में हड़कंप मच गया है. लगातार धान की अवैध परिवहन पर जिस तरह से प्रशासन नकेल कस रहा है. उससे कोचियों के हौसले पस्त दिखते हुए दिख रहे है. ओड़िसा सीमा से लगे गांव मे बिचौलियों के ठिकानों पर कलेक्टर श्याम धावड़े और एसपी एमआर अहिरे ने दबिश दी.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

समर्थन मूल्य में खपाने के लिए देवभोग इलाके के ओड़िसा सीमा से लगे गांव में बिचौलिए धान लाकर डंप किये हुए हैं. कलेक्टर श्याम धावड़े,एसपी एम आर अहिरे ने धोर्रा,भरुवामुडा में 5 ठिकानों पर दबिश देकर 3500 पेकेट धान जब्त किया जब्त धान नामचीन कोचियों के घर से किया गया. मकान के भीतर बैडरूम किचन मे धान का बोरा भरे मिले हैं. कोचिए कार्रवाई के दरम्यान खुद के रकबे में पैदावारी का दावा करते हुए दिखे. लेकिन कलेक्टर के साथ-साथ पूरा रिकार्ड चल रहा है, रिकॉर्ड मिलान व खेतों के सत्यापन से बिचौलियों के हाथ पैर फुल गए इसी तरह लगातार छापामार कार्रवाई जारी है.

इस संबंध में कलेक्टर श्याम धावडे ने कहा कि लगातार देव भोग छत्तीसगढ़ के सीमा से लगे क्षेत्रों में धान के अवैध परिवहन धान बेचे जाने की शिकायत उन्हें प्राप्त हुइ थी. उसी के आधार पर वे आज छापामार कार्रवाई की गई.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.