CM भूपेश का रमन सिंह पर बड़ा हमला -… क्या रमन सिंह विधायक दल के नेता हैं….या फिर सांसद हैं ?…. क्यों रोक रहे हैं वो अपने दल के सांसद-विधायकों को…

रायपुर 5 नवंबर 2019। सर्वदलीय बैठक से किनारा करने वाले भाजपा विधायक व सांसदों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीखा हमला बोला है। सर्वदलीय बैठक में भाजपा के नहीं जाने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दिये बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत के दौरान मंत्रालय में कहा कि …

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

“रमन सिंह हैं कौन…क्या वो विधायक दल के नेता है…या फिर सांसद हैं… वो संसदीय दल के सचेतक हैं क्या तो सांसदों के नहीं जाने को लेकर बयान दे रहे हैं, ये सवाल तो ये भी है कि आखिर रमन सिंह किस अधिकार से सांसदों को रोक रहे हैं, इसका मतलब तो यही है कि रमन सिंह ही अपने सांसदों को बैठक में शामिल होने से रोक रहे हैं”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा सांसद मीडिया में झूठ फैलाने का काम कर रहे हैं कि उन्हें नहीं बुलाया गया, जबकि हमने उन्हें बुलाया है और इसकी पावती हमारे पास मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि दो सांसदों ने ये लिखकर भी दिया कि वो अनयंत्र व्यस्त होने की वजह से बैठक में शामिल नहीं हो सकते।

दरअसल भाजपा की तरफ से इस मामले में पहला बयान सोमवार की सुबह उस वक्त आया था, जब पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह दिल्ली रवाना हो रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बैठक की सांसदों को कोई सूचना नहीं है। भाजपा सांसदों की किसी आयोजनों में पूछ परख नहीं की जा रही है, यहां तक कि राज्योत्सव में भी भाजपा के नेताओं को नहीं बुलाया गया।

रमन सिंह के दिये उसी बयान के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज उन्हें आड़े हाथों लिया और पूछा कि आखिर रमन सिंह क्यों और किस अधिकार अपने विधायक व सांसदों को बैठक में आने से रोक रहे हैं। ये पूरा मामला प्रदेश के किसानों के हितों को लेकर था। बैठक में सिर्फ 2500 रुपये प्रति क्विटंल के समर्थन मूल्य पर खरीदी की इजाजत देने और सेंट्रल पूल में खरीदी को लेकर पिछले साल की तरह स्थिलिता प्रदान करने को लेकर चर्चा होनी थी, लेकिन भाजपा के प्रतिनिधि बैठक से गायब रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.