वीडियो: CM भूपेश बघेल का दिल्ली मार्च स्थगित, बोले – “मौजूदा स्थितियों को देखते हुए तेरह नवंबर का दिल्ली मार्च स्थगित किया….

अंबिकापुर,9 नवंबर 2019। अयोध्या में विवादित ज़मीन के स्वामित्व मसले पर सुको का फ़ैसला आने के बाद, प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में शांति की अपील करते हुए धान के मुद्दे पर दिल्ली मार्च का प्रस्तावित मार्च स्थगित कर दिया है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

सीएम भूपेश बघेल लगातार स्थितियों पर नज़र बनाए हुए हैं, और आला अधिकारियों से लगातार अपडेट ले रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल की सुबह देश के गृहमंत्री अमित शाह से भी चर्चा हुई थी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसी स्थिति पूरी तरह शांत होने की जानकारी देते हुए आश्वस्त किया था कि राज्य में सद्भाव का वातावरण है और कोई अप्रिय घटना नहीं होगी।
CM भूपेश बघेल ने कहा

“सबको इस फ़ैसले का इंतज़ार था, न्यायालय ने जो फ़ैसला किया हम उसका सम्मान करते हैं, सभी से अपील करते हैं कि, शांति और सद्भाव बनाए रखें,जो फ़ैसला आया उसका सभी सम्मान करें”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसके आगे कहा –

“तेरह तारीख़ को जो हम लोग दिल्ली जा रहे थे प्रधानमंत्री को चिट्ठी देने, अभी जो परिस्थिति बनी है,उसे स्थगित किया गया है, अगली तिथि बाद में घोषित करेंगे”CM भूपेश बघेल का दिल्ली मार्च स्थगित, बोले – “मौजूदा स्थितियों को देखते हुए तेरह नवंबर का दिल्ली मार्च स्थगित किया….

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.