CM भूपेश बघेल ने किया नवा रायपुर में मुख्यमंत्री, मंत्रीगणों और विधायकों के आवास के लिए स्थल निरीक्षण …. NRDA के अफसरों को जल्द DPR बनाने के दिए निर्देश

रायपुर, 13 अगस्त 2019/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज नवा रायपुर अटल नगर के सेक्टर 24 में मुख्यमंत्री निवास, मंत्रीगणों के आवास, विधायक विश्राम गृह और अधिकारियों के आवास के लिए प्रस्तावित स्थल का निरीक्षण किया। आवास एवं पर्यावरण मंत्री  मोहम्मद अकबर, गृह मंत्री  ताम्रध्वज साहू, कृषि एवं जल संसाधन मंत्री  रविन्द्र चैबे और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव  गौरव द्विवेदी इस अवसर पर उपस्थित थे।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को नवा रायपुर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी नीलम एक्का ने सेक्टर 24 के बारे में विस्तार से जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को मुख्यमंत्री निवास, विधायक विश्राम गृह और अधिकारियों के आवास के लिए जल्द डी.पी.आर. तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इन आवासों के नजदीक मंत्रीगणों के स्टाफ के लिए ट्रांजिट हास्टल बनाने भी कहा।
 मुख्यमंत्री ने कहा कि निर्माण कार्य साल भर के भीतर पूर्ण करने के लिए समयबद्ध कार्य योजना तैयार कर ली जाए। आवासों के नजदीक जरूरी जन सुविधाओं के लिए नजदीक में मार्केट विकसित किया जाए। यहां मनोरंजन के लिए पार्क, सिनेमा गृह आदि बनाया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि नवा रायपुर अटल नगर में मुख्यमंत्री, मंत्रियों और विधायकों के आवास निर्माण से यहां बसाहट बढ़ेगी और रायपुर शहर में ट्रैफिक का दबाव कम करने में मदद मिलेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.