CM भूपेश ने खिलाड़ियों से कह दी कुछ ऐसी बात कि लोग खिल खिलाकर हंस पड़े……खेल दिवस पर कई खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित ….

रायपुर 29 अगस्त 2019। खेल दिवस के मौके पर आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश की खेल प्रतिभा का सम्मान किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हौसला अफजाई करते हुए कुछ ऐसी बातें कही कि सभी के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखर गयी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ..

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

“खेल और कला दो ऐसी चीज है, जिसमें प्रसिद्धि बहुत तेजी से मिलने लगती है…खिलाड़ी और कलाकार को बहुत जल्द लोग पहचानने लगते हैं….वरना राजनीति में तो पहचान बनाने में चप्पल घिस जाती है उम्र गुजर जाती है, तब कहीं जाकर लोग पहचानते हैं”

मुख्यमंत्री आज खेल अलंकरण के मौके पर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में खिलाड़ियों को हर वो सुविधा दी जायेगी, तो उन्हें चाहिये। इस दौरान उन्होंने दुर्ग-भिलाई के खिलाड़ियों की भी तारीफ की, उन्होंने कहा कि आज जिन्हें अवार्ड मिला है, उनमें से आधे खिलाड़ी दुर्ग-भिलाई से हैं। इसकी एक बड़ी वजह से भिलाई स्टील प्लांट, जो जवाहरलाल नेहरू ने स्थापित किया था। वहां खिलाड़ियों को बड़ी फैसलिटी मिली है। फिर चाहे खेल की बात हो या फिर पढ़ाई की।

मुख्यमंत्री ने खिलाड़ियों को आश्वस्त किया है कि उनके प्रशिक्षण से लेकर प्रोत्साहन तक का काम सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि हाल ही दो बड़े फैसले सरकार ने खिलाड़ियों और खेल को बढ़ाने को लेकर लिये हैं।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.