CM ने की घोषणा-…अब थर्ड जेंडर को भी मिलेगा स्मार्ट फोन…..बोले-” तीजा त्योहार में बहनों को ये स्मार्ट फोन भाई का उपहार है”

कोमेंद्र सोनकर @newpowergame.com

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दुर्ग 3 अगस्त 2018। …इस त्योहार के मौसम में बहनें भाई को उपहार मांगती है….तीजा का त्योहार आ रहा है, भाई को बहन को उपहार देना होता है, यही सोचकर मैने अपनी 40 लाख को बहनों को ये मोबाइल दिया है…!!..मुख्यमंत्री ने आज ये बातें दुर्ग में मोबाइल तिहार के मौके पर कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये मोबाइल सिर्फ बात करने के लिए नहीं और भी बहुत काम का है… इसमें फिल्म की टिकट बुक कर सकते हैं, रेलवे टिकट, बिजली बिल सब कुछ कर सकते हैं। मुख्यमंत्री ने आज मंच से कई हितग्राहियों को मोबाइल का वितरण भी किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने नयी घोषणा करते हुए कहा कि ..ये मामला सामने आ रहा था कि थर्ड जेंडर के लोगों को मोबाइल दिया जाये, तो मैंने कहा है कि फार्म में थर्ड जेंडर का कालम बनाकर उन्हें भी मोबाइल फोन दिया जायेगा। सब कोई को मोबाइल मिल रहा है, तो समाज के हर वर्ग को उसका लाभ दिया जायेगा।

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि 55-60 साल कांग्रेस ने शासन किया, लेकिन एक भी योजना का लाभ यहां की जनता को नहीं दे पायी। उन्होंने कहा कि वो इऩ सालों में सिर्फ नारा लगाती रही, लेकिन संभाग मुख्यालय तक नहीं बना पायी।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.