CBSE परीक्षा शुल्क बढ़ाये जाने का NSUI ने किया विरोध, जलाया गया केंद्र सरकार का पुतला

रायपुर 13 अगस्त 2019। प्रदेश एनएसयूआई ने अनुसूचित जाति जनजाति(ST/SC) CBSC की परीक्षा शुल्क की राशि केंद्र सरकार ने 50 रू से 1200 रू कर दिया गया है। जिसके चलते आज पूरे प्रदेश में एनएसयूआई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया और विरोध में नारेबाजी की रायपुर जिला ने एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में पुतला दहन का कार्यक्रम कराया जिसमें सैकड़ों पदाधिकारी शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान नरेंद्र मोदी का पुतला एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने पुलिस की नजरों से बचाते हुए कार से निकाल कर पुतले में आग लगाई।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने तत्काल रुप से पानी लेकर पुतले को बुझाने की कोशिश की जिसके चलते पुलिसकर्मी और एनएसयूआई के पदाधिकारियों के बीच में खींचातानी देखी गई। खींचातानी के बावजूद भी पुलिसकर्मी पुतला जलाने से एनएसयूआई के पदाधिकारियों को ना रोक पाए और पदअधिकारियों ने नारेबाजी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया और साथ ही साथ यह विरोध जताया कि यदि जल्द से जल्द मोदी सरकार अनुसूचित जाति एवं जनजाति के छात्रों के लिए फीस कम नहीं करेगी तो आने वाले समय में एनएसयूआई पूरे प्रदेश भर में मोदी सरकार के खिलाफ उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

इस पुतला दहन कार्यक्रम में मुख्य तौर पर एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष कोमल अग्रवाल जिलाध्यक्ष अमित शर्मा प्रदेश सचिव हनी बग्गा, अरुणेश मिश्रा, हेमंत पाल प्रदेश प्रवक्ता तुषार गुहा जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष बब्बी सोनकर जिला महासचिव संकल्प मिश्रा, निखिल बंजारी, जिला सचिव विशाल दुबे ,पुष्पेंद्र ध्रुव विधानसभा अध्यक्ष विकास राजपूताना महासचिव अभिषेक साहू, भविक पंडिया ,शुभम गौर ,अभिषेक राव आदि मौजूद थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.