BSNL अपने कस्टमर को देगा कॉल करने के बदले पैसे…. इस धमाकेदार आफर ने दूसरी मोबाइल कंपनियों के उड़ा दिये हैं होश… जानिये कितने मिलेंगे कैश बैक

नयी दिल्ली 1 नवंबर 2019। Reliance Jio ने हाल में अन्य नेटवर्क पर कॉल करने पर 6 पैसे प्रति मिनट चार्ज (IUC) की घोषणा की। इसके बाद एयरटेल और वोडाफोन ने इसे मौके की तरह लेते हुए ग्राहकों से IUC न लेने का ऐलान किया। अब सरकारी कंपनी BSNL ने इससे भी एक कदम आगे की घोषणा की है। बीएसएनएल अपने यूजर्स को हर 5 मिनट की वॉइस कॉल पर 6 पैसे देगा।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

बीएसएनएल के इस नए ऑफर के तहत 5 मिनट या इससे ज्यादा कॉल करने पर यूजर के अकाउंट में 6 पैसे जुड़ जाएंगे.  BSN फिलहाल घाटे में चल रही है और कर्मचारियों की छंटनी भी हो रही है. कई बार रिपोर्ट्स आई है कि कंपनी का मर्जर हो सकता है. लेकिन अब तक कुछ साफ नहीं है.

BSNL ने कहा है कि ये 6 पैसे का कैशबैक ऑफर देश के सभी बीएएसनएल वायरलाइन, FTTH और ब्रॉडबैंड कस्टमर्स के लिए है. बीएसएनल के इस नए ऐलान से क्या  कंपनी के यूजरबेस में इजाफा होगा या नहीं, ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. लेकिन इससे जियो यूजर्स को नाराजगी हो सकती है, क्योंकि अब यूजर्स को नॉन जियो कॉलिंग के लिए पैसे देने होते हैं.

जियो की आईयूसी की घोषणा के बाद एयरटेल और वोडाफोन ने यह चार्ज नहीं लगाने का ऐलान किया। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आईयूसी लगाने के बाद जियो के काफी प्रीपेड कस्टमर्स अन्य नेटवर्क के साथ चले गए हैं। अब बीएसएनएल की इस नई घोषणा से जियो के ग्राहक इस नेटवर्क के साथ आ सकते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.