ब्रेकिंग : जवानों ने दो हार्डकोर नक्सलियों को मुठभेड़ में किया ढेर…..दोनों कमांडर रैंक के थे माओवादी, सर पर 1-1 लाख का इनाम… हथियार भी बरामद

दंतेवाड़ा 5 नवंबर 2019। नक्सल मोर्चे पर जवानों को बड़ी कामयाबी मिली है। मुठभेड़ में जवानों ने दो नक्सलियों को ढ़ेर कर दिया है। दोनों नक्सली हार्डकोर हैं और प्लाटून कमांडर रैंक के हैं। मुठभेड़ में मारा गया एक नक्सली वर्दीधारी है। मारे गये दोनों नक्सलीकी पहचान कमांडर रैंक के नक्सली के रूप में हुई है। एक नक्सली का नाम हिड़मा मंडावी है, जो कटेकल्याण एलजीएस सदस्य था, जबकि दूसरे नक्सली का नाम हूंगा मंडावी है, जो कटेकल्याण मिलिशिया प्लाटून कमांडर था।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दोनों ही नक्सलियों पर पुलिस ने एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। जानकारी के मुताबिक आज ये मुठभेड़ दंतेवाड़ा के कटेकल्याण थाना क्षेत्र के मुनगा के जंगलों में हुई। मुठभेड़ के बाद जवानों को सर्चिंग के दौरान हथियार भी मिले हैं। एसपी अभिषेक पल्लव ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ये मुठभेड़ डीआरजी के जवानों और नक्सलियों के बीच हुई थी। मौके से हथियार भी जवानों ने बरामद किये हैं। घटनास्थल से दो भरमार बंदूक और भारी संख्या में डेटोनेटर भी जवानों ने बरामद किया है।

इधर जवानों को नक्सलियों पर भारी पड़ता देख नक्सलियों की बाकी टीम मौके से फरार हो गये।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.