ब्रेकिंग : कांग्रेस मंगलवार को कर सकती है प्रत्याशी की पहली सूची जारी…. कांग्रेस इस बार नगरीय निकाय चुनाव के लिए दो घोषणा पत्र करेगी जारी….3 को प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हो सकती है…

रायपुर 1 दिसंबर 2019। नगरीय निकाय चुनाव की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट मंगलवार तक आ सकती है। कांग्रेस की प्रदेश चुनाव समिति की बड़ी बैठक मंगलवार को होने वाली है, उसी बैठक में नामों पर विचार कर ऐलान कर दिया जायेगा। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने इस बात के संकेत दिये हैं। मोहन मरकाम ने कहा है कि इस बार कांग्रेस दो घोषणा पत्र तैयार करने जा रही है। एक घोषणा पत्र राज्य स्तरीय निकायों के लिए होगा, जबकि एक स्थानीय स्तर पर निकायों के मुद्दों के हिसाब से तैयार किया जायेगा।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव के प्रत्याशी चयन की जिम्मेदारी जिला चुनाव समिति को दी गयी थी, वो नामों के प्रस्ताव को प्रदेश चुनाव समिति को भेजेंगे, उसके बाद प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में उन नामों पर मुहर लगायी जायेगी। आपको बता दें कि 3 दिसंबर को प्रदेश चुनाव समिति की बैठक होगी, जिसमें नामों पर मुहर लगायी  जायेगी।

आपको बता दें कि जिलों से नाम भेजने के लिए आज की तारीख आखिरी है, जिसमें से सभी जिलों से प्रदेश स्तर पर नाम भेजा जाना था, अब तक 20 से ज्यादा जिलों से नाम आ चुके हैं, जबकि आज या कल तक अन्य जिलों से भी नाम आ जायेंगे, जिसके बाद प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में उन नामों पर चर्चा होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.