Break-राज्यकर्मियों को 12 हजार से 50 हजार तक मिलेंगे एरियर्स, एक्शन में सरकार, CM ने कल घोषणा की और आज वित्त विभाग ने आदेश जारी कर दिया

रायपुर, 11 अक्टूबर 2019। सरकारी अधिकारियों, कर्मचारियों के लिए दिवाली अबकी अच्छी मनेगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कल सातवें वेतनमान की दूसरी किश्त देने का ऐलान किया था, वित्त विभाग ने तत्काल इस पर अमल करते हुए आज सभी विभागाध्यक्षों को इसके लिए आदेश जारी कर दिया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

अब दिवाली के पहले राज्य के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों को एरियर्स की दूसरी किश्त मिल जाएगी। इसके तहत छोटे कर्मचारियों को करीब 12 हजार और क्लास वन के अधिकारियों को करीब 50 हजार रुपए मिलेंगे।
ज्ञातव्य है, कल मुख्यमंत्री ने इसका ऐलान किया था।

वित्त विभाग के अधिकारियों ने बताया कि राज्य शासन के कर्मचारियों को सातवें वेतनमान का लाभ एक जनवरी 2016 से देते हुए एक जुलाई 2017 से भुगतान किया जा रहा है। राज्य सरकार द्वारा 7वें वेतनमान के तहत जनवरी 2016 से जून 2017 तक कुल 18 माह के एरियर्स की राशि का भुगतान 6 समान किश्तों में देने का निर्णय लिया गया है। प्रथम किश्त का भुगतान अगस्त 2018 में हो चुका है तथा वर्ष 2019 में देय एरियर्स राशि का भुगतान राज्य सरकार द्वारा दीपावली के पूर्व करने की स्वीकृति दी गई है।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.