महिला की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग, मोबाइल सर्विस सेंटर के कर्मचारियों ने मांगे 10 लाख रूपए… महिला ने फोन दिया था बनाने…

कोरबा 9 अक्टूबर 2019। मोबाइल सर्विस सेंटर के कर्मचारियों के द्वारा एक महिला को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने महिला के मोबाइल से अश्लील फोटो निकालकर वायरल करने की धमकी देकर लाखों की फिरौती मांगी थी। पुलिस ने इस मामाले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दरअसल मामला कोरबा के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक मोबाइल सर्विस सेंटर का है। पीड़ित महिला ने  दर्री रोड स्थित सैमसंग कंपनी के सर्विस सेंटर में दिया था, जिसके बाद सर्विस सेंटर के दो कर्मचारियों ने मोबाइल के डाटा से महिला और उसके पति की कुछ अश्लील फोटो निकालकर रख ली थी। आरोपियों ने प्लानिंग के तहत माहिला से पैसे ऐंठने की नियत से पहले एक मोबाइल ओएलेक्स से खरीदा, उसके बाद एक फर्जी नाम का सिम कार्ड लिया। दोनों आरोपियों ने महिला के फोन पर मैसेज कर ब्लैकमेलिंग करते हुये 10 लाख रूपए की मांग की गयी। जब पीड़िता के द्वारा पैसे नहीं दिए तो आरोपियों ने पीड़िता की फोटो फेसबुक में वायरल कर दी। जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की।

शिकायत के बाद मोबाइल सेंटर के कर्मचारी तुलसी नगर निवासी दुर्गेश पटेल और ढोढ़ीपारा निवासी सुभाष पटेल को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने अपराध करना कबूल कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने एक पेनड्राइव, दो मोबाईल जब्त किया है। दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।

 

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.