राज्योत्सव से भाजपा ने बनाई दूरी.. बोले मंत्री अमरजीत भगत- “आयोजन सबका है.. आमंत्रित किया गया है.. फिर भी कोई ना आए तो हम क्या करें” बोली भाजपा – “सामान्य सहज औपचारिक सम्मान तक नही”

रायपुर,2 नवंबर 2019। राजधानी के साईंस कॉलेज में आयोजित राज्योत्सव के प्रमुख कार्यक्रम से भाजपा ने स्पष्ट दूरी बना ली है। भाजपा की ओर से इस अघोषित बहिष्कार की वजह यथोचित सम्मान के साथ नहीं बुलाया जाना बताया गया है,जबकि संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ऐसी दलील को सिरे से ख़ारिज कर रहे हैं।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

एक नवंबर जबकि राज्योत्सव शुरु हुआ, उस दिन ही भाजपा के प्रतिनिधि चेहरे नदारद रहे। भाजपा की ओर से बताया गया है कि, केवल कार्ड भेजकर निमंत्रण की इतिश्री कर ली गई। भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने कहा
“राज्योत्सव राज्य स्थापना की वजह से, राज्य स्थापना अटलजी की देन है, पूरे कार्यक्रम में कहीं भी अटल जी नहीं है, और ना ही निमंत्रण के लिए सामान्य सहज औपचारिक सम्मान की परंपरा तक नहीं निभाई गई”
इधर मंत्री अमरजीत भगत भाजपा के इस आरोप को सिरे से ख़ारिज कर रहे हैं। मंत्री अमरजीत भगत ने NPG से कहा
“राज्योत्सव सबके लिए और सबका है, हमने सभी को आग्रह किया कि, वे आएँ। परंपरानुसार निमंत्रण भी भेजा गया, अब फिर भी कोई ना आए तो हम क्या करें ? मैं आपके माध्यम से भी आग्रह कर रहा हूँ, सभी आएँ, सभी का स्वागत है”
बहरहाल भाजपा ने दूरी बना ली है, और यह दूरी छूपी हुई भी नहीं है।इधर सरकार बक़ौल मंत्री अमरजीत भगत के अंदाज़े बयां देखें तो इस ग़ैर मौजूदगी से कोई बहुत प्रभावित या कि परेशान फ़ौरी तौर पर तो नहीं लगती।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.