भाजपा ने प्रत्याशियों का किया ऐलान: रायपुर सहित गरियाबंद, राजिम, फिंगेश्वर से इन्हें बनाया उम्मीदवार… देखिये पूरी सूची

रायपुर 2 दिसंबर 2019। नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी ने प्रत्याशी की सूची जारी की है। राजधानी रायपुर के माना नगर पंचायत के लिए भाजपा ने अपने 15 प्रत्याशियों की सूची जारी की है। जिलाध्यक्ष राजीव अग्रवाव के निर्देश पर सभी वार्डों के लिए इन प्रत्याशियों के नामों का ऐलान हुआ है। पूरी सूची इस प्रकार है…

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

वहीँ भारतीय जनता पार्टी ने  नगर पालिका परिषद गरियाबंद, नगर पंचायत राजिम, फिंगेश्वर एवं छुरा के लिए जिला चयन समिति द्वारा सर्वसम्मति से चयनित अधिकृत पार्षद प्रत्याशियो के सूची भी जारी की है। जिसमेें गरियाबंद नगर पालिका के लिए वार्ड क्रमांक एक से परस देवांगन, दो से रेखा भोसले, तीन से प्रकाश यादव, चार से महेश्वरी तिरपुड़े, पांच से गुलेश्वरी ठाकुर, छ से पूर्णिमा तिवारी, सात से विष्णु मरकाम, आठ से देवकरण मरकाम, नौ से रेणुका साहू, दस से सुरेन्द्र सोनटेके, ग्यारह से रिखीराम यादव, बारह से गफ्फार मेमन, तेरह से वंशगोपाल सिन्हा, चैदह से आसिफ मेमन, पंद्रह से मुकेश दासवानी को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है।

इसी प्रकार राजिम नगर पंचायत के लिए वार्ड क्रमांक एक से पुर्णिमा चंद्राकर, दो से लेखा महोबिया, चार से महेश यादव, पांच से लोेकेश्वरी यादव, छ से कपिल धीवर, सात से आशिष शिंदे, आठ से छाया राही, नौ से लक्ष्मीनारायण निषाद, दस से सुनील श्रीवास्तव, ग्यारह से धनेश सोनकर, बारह से ओमप्रकाश आडिल, तेरह से धनिया बाई गायकवाड़, चैदह से निर्मला साहू, पंद्रह से मनीषा साहू को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है।

फिंगेश्वर नगर पंचायत के लिए वार्ड क्रमांक एक से अरूण कुमार साहू, दो से भीषम साहू, तीन से पुरण निषाद, चार से सहदेव सोनी, पांच से जगदीश यदु, छ से सुमन श्रीवास, सात से मनीष हरित, आठ से शत्रुधन साहू, नौ से ऋषिकेश सुर्यवंशी, दस से मधु बंजारे, ग्यारह से पन्नालाल बंजारे, बारह से हेमा सोनी, तेरह से मंजु हरित, चैदह से कमलेश कश्यप, पंद्रह से रंभा ध्रुव को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है।

छुरा नगर पंचायत के लिए वार्ड क्रमांक एक से भारती सोनी, दो से बलराज पटेल, तीन से गैंदराम ध्रुव, चार से चित्ररेखा ध्रुव, पांच से थानसिंग निषाद, छ से देवमती साहू, सात से हेमंत कंसारी, आठ से मीना चंद्राकर, नौ से रामलाल कुलदीप, दस से रजनी लहरे, ग्यारह से अजय दीक्षित, बारह से दिनेश सचदेव, तेरह से खोमन चंद्राकर, चैदह से ऋतुराज शाह तथा पंद्रह भोलेशंकर जायसवाल को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.