ऐश्वर्या की आंखों की तारीफ करने पर ‘निराश’ हुए बिग बी…कंटेस्टेंट से बोले

मुंबई 26 अक्टूबर 2019 अभिनेता अमिताभ बच्चन का छोटे पर्दे का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11’ हमेशा से सुर्खियों में रहता है। ये शो कभी कंटेस्टेंट्स के जवाबों की वजह से तो कभी शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के कारण चर्चा में बना रहता है। इस बार शो की एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन की बहू यानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ की है। ऐश्वर्या राय की तारीफ करने पर अमिताभ बच्चन ने हैरान करने वाला जवाब दिया है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दरअसल, हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11’ में पूजा झा पहुंचीं। शो में अमिताभ बच्चन ने उनसे शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनत फिल्म जोश को लेकर सवाल पूछा। सवाल था- ‘शाहरुख खान और ऐश्वर्या की उस फिल्म का नाम बताओ जिसमेें दोनों ने बहन-भाई का किरदार निभाया था ?’ इस सवाल का जवाब देते हुए पूजा झा ने ऐश्वर्या की तारीफ की।

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार पूजा झा ने कहा- मैं ऐश्वर्या राय बच्चन की काफी बड़ी फैन हैं। उनकी आंखे मुझे बहुत पसंद हैं।’ पूजा के इस सवाल पर अमिताभ बच्चन ने हैरानी जाते हुए कहा- ‘मैं काफी निराश हूं कि आपने मेरी आंखो की तारीफ नहीं की, लेकिन आपकी ये बात मैं उनसे (ऐश्वर्या राय बच्चन) से जरूर कह दूंगा।’ इसके बाद वह हंसने लगते हैं। गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी।

 

शो से अलग बात करें तो अमिताभ बच्चन के घर जल्द ही बॉलीवुड सितारे नजर आने वाले हैं। इस दिवाली सभी सितारों के साथ मिलकर अमिताभ बच्चन पार्टी करने वाले हैं। अंग्रेजी वेबसाइट मुंबई मिरर की खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन ने पिछले हफ्ते अपनी इस दिवाली पार्टी के लिए बॉलीवुड के कई सितारों को भी न्योता भेजा है। इनमें शाहरुख-गौरी खान, अजय देवगन, काजोल, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, करण जौहर, आनंद पंडित शामिल हैं।

इनके अलावा कबीर खान, संजय दत्त, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी जैसे कई बड़े सितारों को भी न्यौता भेजा गया है। बीते दो साल से अमिताभ बच्चन दिवाली को धूमधाम से नहीं मना पा रहे हैं थे। इसकी वजह बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता और बेटी श्वेता बच्चन नंदा ससुर का निधन होना था। साल 2017 में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का निधन हो गया था जिसके बाद बच्चन परिवार ने सिर्फ दिवाली पूजा की थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.