विमान में सफर के दौरान ‘खर्राटे’ की वजह से डांट खाते-खाते बचे थे अमिताभ बच्चन, ऐसा था पूरा मामला

नई दिल्ली 29 अक्टूबर 2019। अमिताभ बच्चन के मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में कंटेस्टेंट कई ख्वाब लेकर आते हैं. हॉट सीट तक पहुंचने वाला हर कंटेस्टेंट ज़्यादा से ज्यादा रकम जीतना चाहता है. हालांकि हर किसी की किस्मत एक समान नहीं होती. शो में कोई करोड़ों जीत लेता है, तो कोई कुछ लाख और किसी के हाथ बिल्कुल ही खाली रह जाते हैं.अमिताभ इस शो को सालों से होस्ट कर रहे हैं. इस शो में वो कंटेस्टेंट के साथ सवाल जवाब करने के अलावा कई तरह की और भी बातें करते हैं.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

अमिताभ शो के दौरान खुद से जुड़े कई राज़ भी शेयर करते रहते हैं.सोमवार को भी अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान खुद से जुड़ा एक मज़ेदार वाकया सुनाया. दरअसल शो में हॉट सीट पर बैठीं शर्मिष्ठा नाम की कंटेस्टेंट से अमिताभ बच्चन ने पूछा कि इनमें से किसे हिंदी में विमान परिचारिका कहते हैं? शर्मिष्ठा ने इसका सही जवाब दिया. उन्होंने कहा, एयर होस्टेस.

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने बताया कि कई बार एयर होस्टेस यात्रियों पर नराज भी हो जाती हैं। डांट भी देती हैं। बिग बी ने कहा कि मुझसे भी कई बार एयर होस्टेस नाराज हो चुकी हैं। अमिताभ बच्चन ने एक किस्सा भी सुनाया जो बेहद मजेदार था। अमिताभ ने बताया कि एक बार वह सफर कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मेरे बगल में जो शख्स था वह जोर-जोर से खर्राटे ले रहा था। इससे बाकी यात्री परेशान थे। एयर होस्टेस और अन्य यात्रियों ने मुझसे पूछा कि क्या यह आपके साथ हैं तो मैं पहले डर गया। कहीं मुझे डांट न पड़े। वे सब मुझसे नाराज लग रहे थे। फिर मैंने कहा नहीं और बच गया। इस किस्सा को सुनकर वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.