अलका लांबा कांग्रेस में हुईं शामिल, पहले ‘आप’ के लिए छोड़ा था कांग्रेस का साथ…. इस सीट से रह चुकी है विधायक

नई दिल्ली 12 अक्टूबर 2019। आम आदमी पार्टी की पूर्व विधायक अलका लांबा कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। उन्होंने दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको की मौजूदगी में ये सदस्यता ग्रहण की। वे पहले शुक्रवार को ही ये सदस्यता ग्रहण करने वाली थीं लेकिन कुछ कारणों से ये नहीं हो सका। बता दें कि लांबा ने एक माह पहले ही आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दिया है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

अलका लांबा पहले शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल होने वाली थीं लेकिन कुछ कारणों से वे कांग्रेस में शामिल नहीं हो सकीं. अलका लांबा दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। अलका लांबा ने कांग्रेस पार्टी के अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस की सदस्या ग्रहण की। अलका लांबा ने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया है. अलका लांबा ने कहा कि कांग्रेस सदस्य बनने पर गर्व महसूस कर रही हूं।

चांदनी चौक की पूर्व विधायक और आम आदमी पार्टी(AAP) की पूर्व नेता अलका लांबा ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है. अलका लांबा ने एक महीने पहले ही AAP से इस्तीफा दे दिया था। अलका ने ट्वीट कर बताया, ‘आज कांग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड पहुंच कर दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी श्री पी सी चाको जी, जिला चांदनी चौक अध्यक्ष उस्मान जी, जिला आदर्श नगर अध्यक्ष जिंदल जी व अन्य नेताओं की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कॉंग्रेस सदस्य बनने पर गर्व मेहसूस कर रही हूं।’

 

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.