अक्षय कुमार की Housefull 4 का धमाका, फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल

मुंबई 30 अक्टूबर 2019। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई है। वहीं अब तो फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार को 24 करोड़ के आस-पास की कमाई की है। बता दें कि दरअसल, फिल्म ने 4 दिन में 82 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 19.05 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 18.81 करोड़ की कमाई की, तीसरे दिन फिल्म ने 15 करोड़ कमाए तो वहीं सोमवार और मंगलवार को तो फिल्म ने खूब जबरदस्त कमाई की है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

सोमवार को जहां फिल्म ने 30 करोड़ कमाए, तो मंगलवार को फिल्म ने 24 करोड़ का बिजनेस किया। तो 5 दिन में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

बता दें कि ‘हाउसफुल 4’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कीर्ति सेनन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं। ‘हाउसफुल 4’ पुर्नजन्म पर आधारित है जिसमें अक्षय, बॉबी, रितेश, कृति, पूजा और कृति से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं। अब 600 साल बाद तीनों पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन।

वैसे बता दें कि ये फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो गई थी। हालांकि इससे फिल्म को कोई नुकसान नहीं हुआ है। फिल्म को दिवाली और बाकी त्यौहारी की छुट्टियों का फायदा मिला है। वैसे क्रिटिक्स से फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.