Airtel लाया है शानदार ऑफर… अब 2GB डेटा के साथ मिलेगा 4 लाख रुपये का इंश्योरेंस

नई दिल्ली 12 अक्टूबर 2019 टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने एक नए प्रीपेड प्लान की घोषणा की है. एयरटेल के 599 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस कवर दिया जाएगा. इस प्लान के मुताबिक यूजर को 2GB डाटा रोजाना, अनलिमिटेड लोकल-STD कॉलिंग और डेली SMS सर्विस मिलेगी. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की होगी.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

कस्टमर्स को एयरटेल के 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी 4 लाख का इश्योरेंस कवर ऑफर दिया जा रहा है.

बता दें कि एयरटेल का 499 रुपये वाला प्लान पहले से ही चालू है. इस प्लान में 82 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 2GB डाटा+अनलिमिटेड कॉलिंग+ डेली SMS दिया जा रहा है.

एयरटेल के 599 रुपये वाले प्लान में 4 लाख रुपये का एक्स्ट्रा लाइफ इंश्योरेंस बेनेफिट शामिल है. एयरटेल के 599 रुपये के रिचार्ज के साथ इंश्योरेंस कवर ऑटोमैटिकली कंटीन्यू रहेगा. 599 रुपये का पहला रिचार्ज कराने के बाद कस्टमर्स को खुद को इंश्योरेंस के लिए इनरॉल कराना होगा. कस्टमर्स एयरटेल थैंक्स ऐप, एयरटेल के ऑफिसियल रिटेल स्टोर और SMS के जरिए इंश्योरेंस के लिए इनरॉल करा सकते हैं.

एयरटेल के मुताबिक 18-54 साल के सभी कस्टमर्स को इंश्योरेंस कवर दिया जाएगा. प्रीपेड कस्टमर्स को इंश्योरेंस कवर के लिए एक्स्ट्रा पेपरवर्क और मेडिकल टेस्ट कराने की जरूरत नहीं होगी. रिचार्ज के बाद यूजर्स जैसे ही इंश्योरेंस के लिए रजिस्टर्ड होंगे उन्हें तुरंत डिजिटली इंश्योरेंस सर्टिफिकेट भेज दिया जाएगा.

कस्टमर्स चाहें तो इंश्योरेंस की फिजिकल कॉपी अपने एड्रेस पर मंगवा सकते हैं. एयरटेल का ये प्लान फिलहाल तमिलनाडु और पुडुचेरी के कस्टमर्स के लिए अवेलेबल है. आने वाले कुछ महीनों में इसे पूरे देश के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.