कबीर सिंह’ के बाद तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ की रीमेक में नजर कुछ इस अंदाज में नजर आएंगे शाहिद कपूर

मुंबई 14 अक्टूबर 2019 शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह अब तक इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। फिल्म में शाहिद की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 278.24 करोड़ रुपये की भारी-भरकम कमाई थी। यह फिल्म साउथ फिल्म अर्जुन रेड़्डी की रीमेक फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब इस फिल्म के बाद शाहिद को एक बार फिर तेलुगू रीमेक फिल्म में देखने का मिलेगा। जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की आज हो गई है। शाहिद कि इस मूवी का नाम होगा ‘जर्सी’।  इस मूवी के हिंदी रीमेक को भी गौतम ही डायरेक्ट करेंगे। हालांकि, अभी इस फिल्म के लिए कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं हई है। शाहिद कि यह फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ट्वीट कर बताया है कि जर्सी के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर होंगे। इसका निर्देशन जर्सी के ओरीजिनल डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं।

आपको बात दें कि तेलुगू फिल्म ‘जर्सी इसी साल अप्रैल में रिलीज़ हुई थी।  इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिंनानुरि ने किया था और श्रद्धा श्रीनाथ और नानी लीड रोल में नजर आए थे। यह फिल्म अर्जुन नाम के एक रणजी ट्रॉफी क्रिकेट प्लेयर की कहानी पर आधारित है। जो कि भारतीय क्रिकेट टीम में जाने का सपना देखता है लेकिन उस दौरान उसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। शाहिद को इस मूवी के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग लेनी होगी और बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। वैसे वह पहले ही दिल बोले हड़िप्पा में क्रिकेट खेल चुके हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.