SP का बेटा बताकर बैंक चीफ मैंनेजर के बेटे से यौनाचार, चार लड़कों ने अपहरण कर दिया घटना को अंजाम…पुलिस जाँच में जुटी…पढ़े क्या है पूरा मामला…

भिलाई 8 नवंबर 2019। स्कूली छात्र का अपहरण कर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। आरोप है कि छात्र के साथ चार आरोपियों ने पहले मारपीट की, इसके बाद उसका अश्लील वीडियों बना लिया। सभी आरोपियों ने वीडियों वायरल करने की धमकी देकर पीड़ित छात्र से 90 हजार रूपए भी वसूल लिये। जब पीड़ित छात्र की मां को घटना की जानकारी मिली तो इसकी शिकायत थाने मे दर्ज करायी गयी। आरोपियों में एक नाबालिग सहित चार लड़कें शामिल है, इनमें से एक छात्र खुद को एसपी का बेटा बताया है। फिलहाल इस मामले में जाँच की जा रही है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दरअसल मामला सुपेला थाना के स्मृति नगर चौकी का है। एक बैंक चीफ मैंनेजर के बेटे और उसकी मां ने थाने मे शिकायत दर्ज कराई कि उसके बेटे का चार लड़कों ने अपहरण कर उससे अप्राकृतिक कृत्य किया है। पीड़ित छात्र ने पुलिस को बताया कि आठ माह पहले अप्रैल में कुछ लड़के उसे फोन कर दोस्ती करने के बहाने उसकी बिल्ड़िग के लिये नीचे मिलने आये। मिलने आये लोगों में एक नाबालिग सहित चार लड़के थे। सभी ने इधर-उधर की बातें कर उससे दोस्ती की बात की। कई दिनों तक सभी की एक दूसरे के साथ मेलजोल और बातें फोन पर होती रही।

धीरे- धीरे चरों लड़के छात्र को फोन कर परेशान करने लगे, इसके बाद पीड़ित छात्र ने उन सभी का काॅल उठाना बंद कर दिया। फोन नहीं उठाने पर पीड़ित छात्र की मां के नंबर पर फोन कर उसे मिलने के लिये बुलाने लगे। आरोप हैं की एक दिन भी उसी तरह फोन कर बुलाया गया। फिर उससे  पैसों की डिमांड की जाने लगी। पैसे  नहीं देने पर चारो आरोपी उसे अपनी कार में बैठाकर जंगल ले गये। चारों ने पीड़ित छात्र के साथ पहले तो मारपीट की, उसके बाद अप्राकृतिक कृत्य कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। छात्र ने आरोप लगाया है कि घटना के दौरान एक आरोपी छात्र ने वीडियों वायरल करने के नाम पर पैसे मांगे, साथ ही कहा कि वो एसपी का बेटा हैं और उसका कोई भी कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। इस बात से घबरा कर पीड़ित छात्र ने अप्रैल से अक्टूबर 2019 तक कई किस्तों में आरोपियों को 90 हजार रूपये दे दिये।

जिसके बाद चारों आरोपियों के हौसले और बुलंद हो गये। सात नवंबर की सुबह चारों आरोपी पीड़ित छात्र को फोन किया। फोन नहीं उठाने पर सभी पीड़ित के घर पहुंच गये। घर पर छात्र के नहीं होने पर आरोपी पीड़ित के बाड़े भाई से मारपीट करने लगे। तब इस पूरे घटना क्रम के बारे में पीड़ित छात्र ने अपनी मां को बताया। इसके बाद मां और बेटे ने इसकी शिकायत स्मृति नगर थाने में की। वहीं घटना के संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया कि छात्र और उसकी मां ने शिकायत दर्ज करायी है। फिलहाल शिकायत दर्ज कर ली गयी हैं और जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.