आखिर क्यों सायना नेहवाल को ट्वीट कर फैंस से मांगनी पड़ी माफी

मुंबई 25 नवंबर 2019 भारत की शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के पांचवें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। ओलंपिक पदक विजेता सायना ने रविवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। पीबीएल का पांचवां सीजन अगले साल 20 जनवरी से नौ फरवरी तक चलेगा। सायना चोट के कारण इस महीने कोरिया ओपन में भी भाग नहीं ले पाई थी।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

सायना ने ट्विटर पर लिखा, “मैं पीबीएल के पांचवें सीजन में हिस्सा नहीं ले पाऊंगी। मैं इस साल अधिकतर समय तक चोटों से जूझती रही हूं और मैं आगे की बेहतर तैयारी के लिए पीबीएल के दौरान थोड़ा समय लेना चाहती हूं। इसके लिए मैं अपने सभी फैन्स से माफी मांगना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अगले साल पीबीएल का हिस्सा बनूंगी।”

भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) से मान्यता प्राप्त और स्पोर्ट्सलाइव द्वारा आयोजित कराई जाने वाली इस लीग के मैचों की मेजबानी इस बार दिल्ली, लखनऊ, बेंगलुरू और चेन्नई जैसे शहर करेंगे। लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 26 नवम्बर को नई दिल्ली में होगी। सायना फिलहाल, अपने करियर के बेहद खराब दौर से गुजर रही है। उन्हें पिछले छह में से पांच टूर्नामेंट के पहले दौर में ही हार झेलनी पड़ी है

Get real time updates directly on you device, subscribe now.