एक्ट्रेस माया साहू अटैक मामला :….रायपुर के दो युवको को पुलिस ने किया गिरफ्तार…. धमकी देने के मामले में हुई दोनों की गिरफ्तारी… पुछताछ में हो सकते हैं खुलासे

दुर्ग 19 नवंबर 2019। फिल्म एक्ट्रेस माया साहू पर केमिकल अटैक मामले में दो युवकों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस को शक है कि केमिकल अटैक के तार उन दो युवकों से जुड़े हुए हैं। खबर है कि माया साहू के बयान के बाद ये बातें सामने आयी थी कि कुछ युवक लगातार फोन पर उन्हें धमकी दिया करते थे। जिन दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है उनमें एक नाम लक्की साहू उर्फ लखेश्वर साहू और सागर साहू है। पुलिस को जो तफ्तीश में जानकारी मिली है, उसी के आधार पर दोनों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस इस बात की अभी जांच ही कर रही है कि धमकी देने वाले और केमिकल फेंकने दोनों के तार जुड़े हैं या फिर दोनों प्रकरण आलग-अलग हैं।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

पुलिस इस मामले में दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है, हालांकि पुलिस को दोनों के खिलाफ धमकी देने के पर्याप्त सबूत मिले हैं। पुलिस अब माया साहू से बातचीत कर उन युवकों की बातों को मिलान करेगी और जांच को आगे बढ़ायेगी। आपको बता दें कि 16 नवंबर को छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्ट्रेस माया साहू पर केमिकल अटैक हुआ था। ये हमला उस वक्त हुआ, जब वो अपने घर के बाहर निकली थी। जानकारी के मुताबिक एक बाइक सवार युवक ने माया साहू पर हमला किया। माया साहू के चेहरे पर एसिडनुमा केमिकल फेंका गया है, जिसकी वजह से वो घायल हो गयी है।

दरअसल युवक ने एक्ट्रेस के चेहरे पर केमिकल फेंकने की कोशिश की थी, लेकिन माया ने तेजी से अपना चेहरा हटा जिसकी वजह से उसके चेहरे के बजाय ज्वलनशील केमिकल माया साहू के गले, हाथ और बदन पर पड़ गया। केमिकल की वजह से माया साहू वहीं चीखने लगी, जिसके बाद युवक वहां से फरार हो गया।

इधर माया को परिजनों ने तत्काल जिला अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से उसे निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस मामले में सुपेला थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। फिलहाल आरोपी की शिनाख्त नहीं हो पायी है। पुलिस इस पूरे मामले में माया साहू के बयान के बाद अपनी जांच आगे बढ़ाने की बात कही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.