Home बड़ी खबर बैंक लूट की कोशिश हुई नाकाम, लॉकर नहीं खुलने पर मैनेजर और...

बैंक लूट की कोशिश हुई नाकाम, लॉकर नहीं खुलने पर मैनेजर और कर्मचारियों का पैसे लेकर भागे लुटेरे….

0

रायगढ़ 14 जून 2019। शहर के यूनाइटेड बैंक में आज लूट की बड़ी घटना होते होते रह गई। तीन नकाबपोश हथियारबंद लुटेरों ने यहाँ स्थित बैंक में लूट की नियत से जमकर आतंक मचाया। लुटेरों ने बैंक से रुपए लूटने की कोशिश की लेकिन उनका ये प्रयास असफल रह गया। लुटेरे जब बैंक लॉकर नहीं खोल सके तो वहां से भाग निकले। घटना के दौरान लुटेरों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर मारपीट भी की। जिसमें बैंक मैनेजर सहित दो लोगों को चोट आई है।

दरअसल ये मामला रायगढ़ शहर के ढिमरापुर रोड में स्थित यूनाइटेड बैंक का है। बैंक का कामकाज जैसे ही शाम 5 बजे समाप्त हुआ, वैसे ही तीन नकाबपोश हथियारबंद लुटेरे अंदर घुसकर हंगामा करने लगे। आरोपियों ने बैंक मैनेजर सहित कर्मचारियों को लाकर रूम तक ले गए और लाकर को खोलने का प्रयास किया गया । इस दौरान विरोध करने पर कुछ कर्मचारियों से मारपीट भी की गई। जिससे बैंक मैनेजर सहित दो लोग इस घटना में घायल भी हुए हैं। हालांकि काफी देर तक मशक्कत करने के बाद भी जब लुटेरे लॉकर खोलने में नाकामयाब रहे, तो वो भागने में ही अपनी भलाई समझी ।

बैंक नहीं लूट पाए तो लुटेरों ने मैनेजर के जेब में रखे 2 हजार और कर्मचारियों के पास से 15 सो रुपए को छीनकर वहां से फरार हो गये। आरोपियों ने जाते जाते कैमरों के कनेक्शन काटकर डीबीआर भी ले गए ताकि बाद में पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से उन्हें पहचान न सके। फिलाल इस पूरे घटना की जाँच पुलिस कर रही है और आरोपियों की खोजबीन कर रही है।