Home बड़ी खबर गरियाबंद में मिला हथियारों का जखीरा….आपरेशन पर निकले जवानों ने नक्सलियों के...

गरियाबंद में मिला हथियारों का जखीरा….आपरेशन पर निकले जवानों ने नक्सलियों के हथियारों के डंप को खोज निकाला….देसी राकेट लांचर सहित काफी संख्या में मिले हथियार..

0

फारूक मेमन @newpowergame.com

गरियाबंद 12 जून 2019। नक्सलियों के खिलाफ आपरेशन में आज गरियाबंद पुलिस को भी बड़ी कामयाबी मिली है। सर्चिंग पर निकले जवानों ने नक्सली हथियारों के डंप को खोज निकाला। हथियारों को छुपाकर रखे गये बंकर में जवानों को भारी मात्रा में हथियार भी मिले हैं। हथियारों के अलावे विस्फोटक सामिग्री भी पुलिस ने बरामद किया है। जवानों को ये कामयाबी मैनपुर थाना क्षेत्र इलाके में मिली है।

जानकारी के मुताबिक सर्चिंग पर निकली जिला पुलिस बल को पत्थरों के खोह में छुपाकर रखे भारी मात्रा में गोला बारूद, हथियार मिले हैं। इनमें देसी रॉकेट लॉन्चर, दो भरमार बंदूक, 1 एयर गन, एक देसी रिवॉल्वर, 5 जिलेटिन वायर, 12 बोर का बंदूक, 8 जिंदा कारतूस और हथियार बनाने के औजार सहित विस्फोटक मिले हैं।

आपको बता दें कि आज सुबह ही नक्सलियों ने तेंदुपत्ता गोदाम में आगजनी की वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना में करीब 2 करोड़ रुपये का तेंदुपत्ता जलकर खाक हो गया। जानकारी के मुताबिक करीब 17000 मानक बोरा तेंदुपत्ता को नक्सलियों ने जलाकर राख किया, वहीं गोदाम के चौकीदार को भी बंधक बना लिया था।