Home ब्यूरोक्रेट्स SDM अपनी डिप्टी कलेक्टर गर्लफ्रेंड के साथ मना रहे थे रंगरेली ….....

SDM अपनी डिप्टी कलेक्टर गर्लफ्रेंड के साथ मना रहे थे रंगरेली ….. गेस्ट हाउस में आधी रात आ धमकी जज पत्नी…..मचा ऐसा हंगामा की बुलानी पड़ी पुलिस…..फेसबुक पर भी दोनों की तस्वीरें हैं भरी पड़ी

0

रायपुर 11 जून 2019। राजधानी में महिला डिप्टी कलेक्टर के साथ एसडीएम रंगरेली मनाते पकड़ाया है। एसडीएम और उनकी डिप्टी कलेक्टर गर्लफ्रैंड का मामला छत्तीसगढ़ के एक औद्योगिक जिले से जुड़ा है। राजधानी के गेस्ट हाउस में देर रात दोनों को एक ही कमरे में एसडीएम की पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा है। दरअसल एसडीएम की पत्नी भी रायपुर में ही बतौर जज पदस्थ हैं। जज पत्नी को इस बात की खबर मिली थी कि उसके हसबैंड अपनी अपनी डिप्टी कलेक्टर गर्लफ्रैंड के साथ रायपुर आये हुए हैं, जहां वो एक ही कमरे में रूके हैं।

पत्नी इस खबर के बाद गुस्से में खुद ही गेस्ट हाउस पहुंच गयी। ये गेस्ट हाउस एनटीपीसी का है, जो एयरपोर्ट रोड, फ्लावर वैली कालोनी के बंगला नंबर-22 में मौजूद हैं। वहां उसने देर रात अपनी नजरों के सामने पति को महिला डिप्टी कलेक्टर के साथ देख लिया। देखते ही इस नजारे को जज पत्नी भड़क गयी और तत्काल पुलिस को इस बात की सूचना दी। जज पत्नी की शिकायत के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाया।

हालांकि पत्नी इस मामले में शिकायत करने पर अड़ी हुई थी। समझाने बुझाने के बाद एसडीएम की पत्नी शांत तो हो गयी, लेकिन इस मामले को लेकर देर रात खूब बवाल मचा। जानकारी के मुताबिक एसडीएम और डिप्टी कलेक्टर के बीच ये अफेयर काफी पहले से चल रहा है। पिछले काफी दिनों से एसडीएम की पत्नी जो रायपुर में ही जज है, उसे भी इस प्रेमालाप की भनक थी। कई दफा समझाने बुझाने के बाद भी ये एसडीएम अपनी अय्याशी से बाज नहीं आया। कई दफा गर्लफ्रैंड डिप्टी कलेक्टर को भी समझाने की कोशिश की गयी, लेकिन दोनों का अफेयर जारी रहा।

दोनों का प्यार खुल्लम खुल्ला चलता रहा। कमाल की बात ये है कि फेसबुक पोस्ट में भी दोनों की साथ-साथ कई तस्वीरें हैं। दोनों एक-दूसरे को फोटो भी खूब टैग किया करते हैं। सार्वजनिक कार्यक्रमों के अलावे कई अन्य कार्यक्रमों में भी दोनों को कई बार साथ-साथ देखा गया और दोनों की तस्वीरें फेसबुक पर भी अपलोड हुई।

जानकारी के मुताबिक एसडीएम शुरू से ही दिलफेंक छवि के रहे है, उनके कई बैचमेट एसडीएम की इस हरकत से पहले से ही वाकिफ हैं। एसडीएम के दो बच्चे भी है, लेकिन फिर भी वो अपनी अय्याशी से बाज नहीं आ रहा है।