Home बड़ी खबर सिरफिरे आशिक ने एक्ट्रेस को बनाया बंधक….शादी करने की जिद के साथ...

सिरफिरे आशिक ने एक्ट्रेस को बनाया बंधक….शादी करने की जिद के साथ दागने लगा गोलियां… मनाने गये SP को उन पर चला दी गोली

0

सोनभद्र 26 मई 2019। सोनभद्र में भोजपुरी नायिका फिल्मी स्टाइल में गुंडे के चंगुल में फंस गई। यहां पर भोजपुरी फिल्म ‘अभागिन बिटिया’ की शूटिंग के दौरान कुछ लोगों ने अभिनेत्री को बंधक बना लिया।होटल में मुंबई से आई एक भोजपुरी फ़िल्म की यूनिट ठहरी हुई थी. बताया जाता है कि एक सिरफिरे आशिक ने फ़िल्म की हीरोइन ऋतु से शादी की मांग को लेकर उसको गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया और फायरिंग शुरू कर दी.

Image result for सोनभद्र में एक्ट्रेस ऋतु सिंह को बनाया बंधक

फायरिंग की  सूचना पर एसपी सलमान ताज पाटिल फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये और सिरफिरे प्रेमी को समझाने का प्रयास किया लेकिन तभी उस युवक ने एसपी पर फायर कर दिया. इस घटना में एसपी बाल-बाल बच गए. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने हमलावर युवक को किसी तरह काबू में किया और उसकी जमकर पिटाई की. इस गंभीर घटना के बाद पुलिस फ़िल्म यूनिट की हीरोइन से पूछताछ में जुटी हुई है.

Related image

दरअसल सोनभद्र में फिल्म की शूटिंग करने एक सप्ताह पहले एक यूनिट आई थी। मुम्बई से एक यूनिट आकर शुभश्री पैलेस में रूकी थी। सुबह 11 बजे सभी कलाकार और सहयोगी अपने-अपने कमरे में आराम कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक आया और सीधे नायिका रीतू के कमरे के पास पहुंचा। कमरे घुसने के बाद आरोपी रीतू पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। उसने अभिनेत्री के सामने ही अपना पिस्टल निकाला और छत की तरफ एक फायर किया। तब तक आस-पास के कमरों में आराम कर रहे अन्य साथी आ गए। उसे बाहर निकलने के लिए कहा तो फिर से एक राउंड फायर किया। वह नायिका से शादी करने का दबाव बना रहा था।

Image result for सोनभद्र में एक्ट्रेस ऋतु सिंह को बनाया बंधक

यह देख फिल्म यूनिट में सहयोगी की भूमिका अदा करने वाले अशोक कुमार दरवाजे के पास जाकर खोलने के लिए अनुरोध करने लगा। इसी दौरान उसने तीसरी गोली दरवाजे की तरफ चलाई और अशोक के कमर में लग गई। उसे तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया। मामले की जानकारी मिलते ही पहुंचे एसपी सलमान ताज पाटिल मौके पर पहुंचे और उन्होंने उसे समझाने की कोशिश की। इसी दौरान उसने एसपी पर भी गोली चलाई।

Image result for सोनभद्र में एक्ट्रेस ऋतु सिंह को बनाया बंधक

हालांकि गोली कान के पास से निकल गई। तब तक वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने आरोपी को दबोच लिया। एसपी के मुताबिक आरोपित पंकज यादव जौनपुर का रहने वाला है। उसके पास से पिस्टल व कुछ कारतूस बरामद किया गया है।