Home बड़ी खबर सिंघानिया बिल्डकाॅन का ये कर्मचारी अपने ही कंपनी को लगाया लाखों का...

सिंघानिया बिल्डकाॅन का ये कर्मचारी अपने ही कंपनी को लगाया लाखों का चूना, डायरेक्टर ने दर्ज कराया FIR….गिरफ्तार

0

रायपुर 25 मई 2019। राजधानी पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया हैं जो जमीन, मकान, घर फाइनेंस  करने का झांसा देकर ठगी किया करता था। आरोपी सिंघानिया बिल्डकाम में फाईनेंस अधिकारी के पद पर पदस्थ था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल ये मामला आमानाका थाने का है। आरोपी पुष्पक सर्वटे मप्र का रहने वाला हैं और रायपुर में सिंघानिया बिल्डकाम में काम करता था।

सिंघानिया बिल्डकान के डायरेक्टर ने रिपोर्ट लिखाई कि पुष्पक सर्वटे ने कंपनी में रहते हुये 20 से ज्यादा ग्रहकों, खरीदारों और पक्षकारों से फाइनेंस के नाम पर पैसे लेकर उन्हें ठगी का शिकार बनाया। आरोपी ने 31 लाख के आसपास की रकम कंपनी के नाम पर ली और रकम को कंपनी में जमा न करके पूरे पैसे गबन कर फरार हो गया। जिसकी शिकायत डाईरेक्टर सुबोध सिंघानिया ने आमानाका थाने में की। शिकायत के बाद थाना प्रभारी रमाकांत साहू के द्वारा एक स्पेशल टीम का गठन कर इस मामले में जांच शुरू की गई। उस दौरान पुलिस की टीम को पता चला की आरोपी रायपुर से फरार होकर मप्र में जा छुपा है। टीम ने मप्र में कैंप कर आरोपी की घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया।

इस मामले में आमानाका टीआई रमाकांत ने बताया कि आरोपी ने अब तक के 18 से 20 लोगों का पैसा गबन किया था। जब इसकी जानकारी कंपनी के डायरेक्टर को हुई तो आरोपी रायपुर छोड़कर मप्र में जाकर छुप गया था। आरोपी के खिलाफ धारा 406, 420, के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।