Home मनोरंजन फ‍िल्‍म ‘इंडियाज मोस्‍ट वॉन्‍टेड’ को पहले द‍िन मिले कम दर्शक, हुई ख़राब...

फ‍िल्‍म ‘इंडियाज मोस्‍ट वॉन्‍टेड’ को पहले द‍िन मिले कम दर्शक, हुई ख़राब शुरुआत

0

नईदिल्ली 25 मई 2019। फ‍िल्‍म 24 मई को सिनेमाघरों में पहुंची थी लेकिन पहले द‍िन यह फ‍िल्‍म दर्शक जुटाने में नाकामयाब रही। पहले द‍िन इस फ‍िल्‍म की कमाई बहुत कम हुई है।  रेड, नो वन किल्ड जेसिका और आमिर जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके फिल्ममेकर राज कुमार गुप्ता इस फ‍िल्‍म से करिश्‍मा करने में विफल रहे।

फ‍िल्‍म क्र‍िटिक तरण आदर्श की मानें तो इंडियाज मोस्‍ट वॉन्‍टेड ने पहले दिन 2.10 करोड़ का बिजनेस किया है। यह कमाई उम्‍मीद से काफी कम है। बता दें कि यह एक ऐसे हीरो ग्रुप की कहानी है जो पहले कभी किसी ने नहीं सुनी। ये ग्रुप बिना गन और हथियारों के इंडिया के मोस्ट वांटेड आतंकवादी को पकड़ने का काम करता है। इस कहानी की स्पेशल बात ये है कि फिल्म में दिखाई गई घटना सच्ची है।

अर्जुन कपूर ने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है। उन्होंने अपने रोल के साथ न्याय किया है। अर्जुन फिल्म में खुद को अंडरकवर एजेंट की तरह दिखाने में सफल रहे हैं। राजेश शर्मा की एक्टिंग भी नेचुरल है जो कि फिल्म में अर्जुन के बॉस बने हैं। फिल्म के बाकी कलाकार प्रवीण सिंह सिसोदिया, बजरंगबली सिंह, देवेंद्र मिश्रा, आसिफ खान, जीतेंद्र शास्त्री ने भी अच्छी परफॉर्मेंस दी है।