Home राजनीति प्रज्ञा के पॉलटिकल करियर पर कहीं ब्रेक तो नहीं लग जायेगा….अमित शाह...

प्रज्ञा के पॉलटिकल करियर पर कहीं ब्रेक तो नहीं लग जायेगा….अमित शाह ने दिये संकेत….10 दिन में मांगा है बीजेपी ने नोटिस का जवाब

0

नयी दिल्ली 17 मई 2019। क्या साध्वी प्रज्ञा की पालिटिकल इनिंग शुरू होने से पहले ही उस पर ब्रेक लग जायेगा ?… अब ये सवाल बड़ी तेजी उठने लगा है। अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस में जिस अंदाज में प्रज्ञा ठाकुर के मुद्दे पर जवाब दिया, उससे साफ है कि पार्टी पज्ञा ठाकुर पर एक्शन लेने की तैयारी में है। अमित शाह ने सवाल के जवाब में कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है और 10 दिन में जवाब देने को कहा गया है. उनके जवाब देने के बाद पार्टी की अनुशासन कमिटी इस पर फैसला लेगी.

दरअसल प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था. उन्होंने कहा, नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे. इसके बाद विपक्ष ने उन पर जमकर हमला बोला और बीजेपी ने भी उनके बयान से किनारा कर लिया. बाद में प्रज्ञा ने अपने बयान पर माफी मांग ली.

हालांकि इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी प्रज्ञा ठाकुर को फटकार लगायी है। उन्होंने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान के बाद उन्हें दिल से कभी माफ नहीं कर सकूंगा।