Home राजनीति अमित जोगी का बड़ा बयान- “पगली” प्रज्ञा जीती तो मुझे अपनी अमरीकी...

अमित जोगी का बड़ा बयान- “पगली” प्रज्ञा जीती तो मुझे अपनी अमरीकी नागरिकता छोड़ने के बारे में सोचने पर विवश होना होगागा”

0

रायपुर 17 मई 2019। साध्वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे को लेकर दिये बयान पर अमित जोगी का एक ट्वीट बेहद चर्चा में है। अमित जोगी ने अब से कुछ देर पहले एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है। अगर प्रज्ञा ठाकुर चुनाव जीत जाती है, तो उन्हें 16 साल में पहली दफा अमेरिकी नागरिकता छोड़ने के बारे में सोचने पर विवश होना होगा। अमित जोगी का ये बयान ना सिर्फ बेहद हैरान करने वाला है, बल्कि राजनीतिक विशेषज्ञ इसका अलग-अलग मतलब भी निकाल रहे हैं।

अमित जोगी ने ये ट्वीट उस संदर्भों में किया है, जिसमें साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे पर कहा था कि वो देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। इस बयान के बाद से पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। खुद प्रधानमंत्री इस मामले में साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साध चुके हैं। उन्होंने दो टूक कह दिया है कि ऐसे बयान के बाद वो दिल से कभी साध्वी प्रज्ञा को माफ नहीं कर सकते।

हालांकि प्रज्ञा ने माफी मांग ली है, लेकिन बावजूद देश में बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है। इधर प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान को लेकर भी अमित जोगी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है…

देश के बाकि लोगों को छोड़िए, मुझे नहीं लगता कि @BJP4India& @RSSorg वाले भी #पगली_प्रज्ञा @PragyaThakoor को #बापू_के_हत्यारे को महिमामंडित करने के लिए कभी माफ़ कर पाएँगे।अगर भोपाल से वो भूलवश जीत जाती है, जिसकी सम्भावना कम ही है, तो भारतवासियों के लिए इससे ज़्यादा शर्म की कोई

— Amit Jogi (@amitjogi) May 17, 2019

देश के बाकि लोगों को छोड़िए, मुझे नहीं लगता कि @BJP4India& @RSSorg वाले भी #पगली_प्रज्ञा @PragyaThakoor को #बापू_के_हत्यारे को महिमामंडित करने के लिए कभी माफ़ कर पाएँगे।अगर भोपाल से वो भूलवश जीत जाती है, जिसकी सम्भावना कम ही है, तो भारतवासियों के लिए इससे ज़्यादा शर्म की कोई दूसरी बात नहीं हो सकती और पिछले 16 साल में पहली बार मुझे अपनी अमरीकी नागरिकता छोड़ने के बारे में सोचने पर विवश होना पड़ेगा।