Home कॉरपोरेट ब्रेकिंग VIDEO : DKS घोटाला में पहली गिरफ्तारी…. PNB के AGM को...

ब्रेकिंग VIDEO : DKS घोटाला में पहली गिरफ्तारी…. PNB के AGM को दिल्ली से किया गया गिरफ्तार… फर्जी दस्तावेज के आधार पर लोन पास करने का है आरोप

0

रायपुर 16 मई 2019। डीकेएस हॉस्पीटर घोटाला मामले में पहली गिरफ्तारी हुई है। पंजाब नेशनल बैंक के AGM को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी दिल्ली में हुई है।

आरोप है कि पंजाब नेशनल बैंक के एजीएम सुनील अग्रवाल ने ही फर्जी दस्तावेज के आधार पर करोड़ों का लोन पास किया था। घोटाले की जांच को लेकर रायपुर पुलिस ने पहले ही एजीएम को तलब किया था, लेकिन वो पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुए, जिसके बाद रायपुर पुलिस ने दिल्ली से उनकी गिरफ्तारी कर ली।

एसएसपी आरिफ शेख ने गिरफ्तारी की पुष्टी की है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली से बैंक के एजीएम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें रायपुर लाया जा रहा है।

एजीएम सुनील अग्रवाल की दिल्ली में गिरफ्तारी के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जायेगा और फिर उसके बाद ट्रांजिट रिमांड पर उन्हें रायपुर लाया जायेगा। खबर है कि एजीएम की गिरफ्तारी से घोटाले की कई परतें सामने आ सकती है, क्योकि उन्हें इस बात की जानकारी है कि दस्तावेज कब, कैसे और किसने बनाये हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले आज डा पुनीत भी इस घोटाले में एक बार फिर पुछताछ के लिए हाजिर हुए थे, जिसमें उनके साथ काफी लंबी पूछताछ हुई, लेकिन उन्होंने अपने एक भी जवाब से पुलिस को संतुष्ट नहीं किया। आज करीब 90 मिनट उनसे पूछताछ हुई थी।