Home राजनीति साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को बताया देशभक्त…भाजपा ने किया बयान से...

साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को बताया देशभक्त…भाजपा ने किया बयान से किनारा…..MP के CM बोले- “शुक्र है गोडसे को देवता नहीं कर दिया”

0

नई दिल्ली 16 मई 2019। साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर विवादों में हैं, नया मामला नाथूराम गोडसे को लेकर दिया प्रज्ञा ठाकुर का दिया बयान है। नाथूराम गोडसे को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि नाथूराम देशभक्त थे, हैं और रहेंगे।

 

उन्होंने कहा कि जो लोग सवाल उठा रहे हैं, उन्हें इस बार लोकसभा चुनाव में जवाब मिल जाएगा। बता दें, यह सवाल इसलिए पूछा गया, क्योंकि महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे का उल्लेख करते हुए कमल हासन ने रविवार को कहा था कि ‘आजाद भारत का पहला उग्रवादी एक हिंदू था।

भोपाल से बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के गोडसे के संबंध में दिए बयान से पार्टी ने खुद को अलग कर लिया है। बीजेपी के जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि पार्टी साध्वी प्रज्ञा के बयान से सहमत नहीं है। हम इस बयान की निंदा करते हैं। राव ने कहा कि पार्टी उनसे इस मामले में सफाई देने को कहेगी। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे। देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे।

इधर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रज्ञा पर तंज कसते हुए कहा है कि शुक्र है प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को देवता नहीं कह दिया।