Home खेलकूद विश्व कप के लिए भारतीय टीम 22 मई को इंग्लैंड रवाना….

विश्व कप के लिए भारतीय टीम 22 मई को इंग्लैंड रवाना….

0

नईदिल्ली 16 मई 2019. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 में करीब दो महीने तक लगातार क्रिकेट खेलने के बाद अब भारतीय टीम के खिलाड़ी विश्व कप के ‘मिशन’ पर जाने वाले हैं।

भारतीय टीम 22 मई को सुबह मुंबई से इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। लेकिन 15 सदस्यीय विश्व कप टीम के चोटिल खिलाड़ी केदार जाधव के टीम इंडिया के साथ रवाना होने पर अभी भी संदेह बरकरार है। हालांकि, उम्मीद यही की जा रही है कि जाधव जल्द फिट हो जाएंगे और काफी हद तक इसी के आसार भी दिख रहे हैं। जाधव की फिटनेस को लेकर टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि वह भारत के रवाना होने तक फिट हो जाएंगे।

जाधव को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में कंधे में चोट लग गई थी। जाधव को चोट मैच में पंजाब की पारी के 14वें ओवर में लगी थी जब जाधव ने रवींद्र जडेजा की ओवर थ्रो को रोकने के लिए बाएं तरफ डाइव लगाई थी। इसके तुरंत बाद जाधव ने मैदान छोड़ दिया था।

भारतीय टीम 5 जून से साउथैम्पटन के मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी। मगर उससे पहले ‘विराट सेना’ 25 और 28 मई को दो प्रैक्टिस मैच खेलेगी।