Home बड़ी खबर VIDEO: 90 मिनट की पुछताछ में एक का भी जवाब ठीक से...

VIDEO: 90 मिनट की पुछताछ में एक का भी जवाब ठीक से नहीं दे पाये पुनीत गुप्ता….ज्यादातर जवाबों में जानकारी ना होने की कही बात… उधर CM ने दामाद के मुद्दे पर रमन पर साधा निशाना

0

रायपुर 16 मई 2019। डीकेएस अस्पताल में गड़बड़ी को लेकर आज दूसरी बार डाॅ पुनीत गुप्ता गोलबाजार थाने पहुंचे। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस बार उन्होंने किसी भी सवाल का सही जवाब नहीं दिया। करीब डेढ़ घंटे की पुछताछ के बाद ज्यादातर सवालों का जवाब में उन्होंने जानकारी नहीं होने की बात कही। पुनीत गुप्ता ने एक बार फिर से इस मामले से जूड़े दस्तावेज नहीं मिलने का हवाला देते हुये उन्होंने जवाब देने में असमर्थता जता दी। पुनीत गुप्ता ने कहा कि उन्होंने कहा कि दस्तावेज के लिए आवेदन दिया गया हैं जैसे ही दस्तावेज उपलब्ध होंगे वैसे ही एक बार फिर से थाने में आकर वो अपना बयान दर्ज कराएंगे।

मीडिया से बातचीत में पुनीत गुप्ता ने कहा कि उन्हें नोटिस देकर बुलाया गया था, जब भी पुलिस उन्हें बुलायेगी, वो आयेंगे। वहीं लुक आउट सर्कुलर पर बोले कि उन्हें हाईकोर्ट ने जमानत दी है, वो कभी भी आ जा सकते हैं।

वहीं इस मामलें में पत्रकारों से चर्चा करते हुये एडिशन एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि इस मामले में पुनीत गुप्ता ने वकील के माध्यम से एक आवेदन दिया है, जिसमें लुकआउट सर्कुलर को निरस्त करने की बात कही गयी है। उन्होंने कहा कि उन्हें जमानत मिली हुई है और हमको इसमें छूट दिया जाए। इस मामले में ये कहना हैं कि इसमें राज्य शासन सुप्रीम कोर्ट गई हुई है। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें एक महीने में जवाब देने को कहा है। जवाब जब इनके द्वारा दिया जाऐगा उसके बाद न्यायालय को जो निर्णय होगा उस आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

पुनीत गुप्ता के खिलाफ चार्च सीट दाखिल के मामले में एडिशन एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा कि हम लोग भी अभी न्यायलाय की शरण में है, जैसे ही उनका जवाब मिलता है तो ही ये प्रक्रिया पूरी हो जाएगी तो जो स्थिति होगी उसके बाद ही एक्शन होगा। साथ ही पुनीत गुप्ता को तीसरी बार जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। उच्चतम न्यायालय के निर्णय हुआ है उन्होने पुनीत गुप्ता को चार सप्ताह का समय दिया हैं जवाब देने के लिए। उस जवाब के बाद न्यायालय का जो भी डिसीजन होगा उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।