Home Exclusive ब्रेकिंग : सुमीत बाजार में लगी भीषण आग… मौके पर कई दमकल...

ब्रेकिंग : सुमीत बाजार में लगी भीषण आग… मौके पर कई दमकल की गाड़ियां… गोदाम में लगी है आग…इलाके में भरा धुआं

0

रायपुर 15 मई 2019। राजधानी रायपुर में देर शाम आग ने एक बार फिर तबाही मचायी है। छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध शॉपिंग सेंटर सुमीत बाजार में भीषण आग लगी है। आग को बुझाने के लिए अब तक दो से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है। खबर है कि आग से लाखों का नुकसान हो सकता है। हालांकि अभी तक नुकसान का पूरा आकलन नहीं किया जा सका है।

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के चिकनी मंदिर की गली में स्थित सुमीत बाजार में लगी है। आग के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल है। हालांकि दमकलकर्मी पर आग पर काबू पाने की कोशिश में लगे हैं। जानकारी के मुताबिक ये आग सुमीत बाजार के गोदाम में लगी है। आग की जानकारी तब हुई, जब सभी कर्मचारी घर के लिए निकल चुके थे। गार्ड ने आग की लपटें देखी, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है, हालांकि अभी कुछ भी बोल पाना संभव नहीं है।

इलाका पूरा सांकरा है,..इसलिए आग बुझाने में दिक्कत आ रही है, वहीं पूरे इलाके में धुंआ भर गया है, जिसके बाद दम घुटने जैसी स्थिति को देखतेहुए आसपास के लोगों को घरों से बाहर निकाला गया है। पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची हुई है।