Home Exclusive VIDEO : 4 माह के दुधमुंहे पर दो “मां” ने किया दावा...

VIDEO : 4 माह के दुधमुंहे पर दो “मां” ने किया दावा …. अब असली-नकली मां की पहचान के लिए पुलिस करायेगी DNA टेस्ट…. अपहरणकांड में आया नया ट्विस्ट

0

रायपुर 15 मई 2019। चार माह के दुधमुंहे बच्चे के अपहरण में बड़ा ट्विस्ट आ गया है। दो महिलाओं ने बच्चे को अपनी मां होने का दावा कर दिया है। इस मामले ने पुलिस को भी परेशान कर दिया है, लिहाजा अब DNA टेस्ट के जरिये पहचान होगी, कि बच्चे की असली मां कौन है। मामला बस्तर के चित्रकोट का है, जहां चार दिन पहले एक 4 माह के बच्चे का अपहरण किया गया था।

चार माह के बच्चे के अपहरण के बाद रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गयी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की बच्चा जगदलपुर बस स्टैंड के पास एक घर में है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने बच्चे के साथ एक दंपति को भी अपने साथ थाने लाई। बच्चा मिलने की सूचना पुलिस ने रिपोर्ट लिखाने वाले दंपति को भी दी. अब दोनों ही महिलाएं बच्चे को अपना बता रही हैं।

बच्चे की पहचान करवाने तक के लिए  सखी सेंटर में रखवाया गया था और गुम हुए बच्चे की माँ को बुलाकर बच्चे की पहचान कराई गई। बच्चे को देखते ही मां रोने लगी, लेकिन इसी बीच दूसरी महिला ने उसे बच्चे की मां बता दिया.. अब पुलिस परेशान है कि क्या किया जाये। अब जिस महिला के पास से बच्चे को बरामद किया गया है उसका भी कहना है कि वो बच्चा उसी का है। इसको जन्म दिया है. अगर मेरे बच्चे को कुछ हुआ तो इसकी जिम्मेदारी पुलिस की होगी।