Home Exclusive ब्रेकिंग : स्कूलों में समर कैंप राज्य सरकार ने किया स्थगित… NPG...

ब्रेकिंग : स्कूलों में समर कैंप राज्य सरकार ने किया स्थगित… NPG से प्रमुख सचिव गौरव द्विवेदी ने की पुष्टि…बोले- गरमी-लू की वजह से किया गया स्थगित

0

रायपुर 15 मई 2019। स्कूलों में चल रहे समर कैंप पर रोक लगा दी गयी है। स्कूल शिक्षा विभाग की तरफ से इस बाबत आदेश जारी कर दिया गया है। डीपीई, मिशन संचालक और सभी जिला शिक्षा अधिकारी को इस बाबत आदेश जारी कर दिया गया है। जारी आदेश में कहा गया है कि गरमी और लू को देखते हुए समर कैंप को स्थगित किया गया है।

वहीं कैप के जरिये संचालित होने वाली गतिविधि को संचालित करने के लिए अलग से आदेश जारी करने की बात कही गयी है। NPG से स्कूल शिक्षा विभाग ने प्रमुख सचिव गौरव द्विवेदी ने आदेश की पुष्टि करते हुए कहा है कि गरमी को देखते हुए राज्य सरकार ने ये फैसला लिया है।

आपको बता दें कि गरमी की छुट्टी में इस बार स्कूल शिक्षा विभाग ने एक नया प्रयोग कर बच्चों को गरमी की छुट्टी में व्यावहारिक प्रशिक्षण देने की योजना बनायी थी। हालांकि शिक्षक गरमी का हवाला देकर लगातार इसका विरोध भी जता रहे थे।

 

 

ये भी देखिये … जेसीबी से निकली जब दुल्हे की बारात

 

VIDEO : ….जब इंजीनियर दुल्हा जेसीबी में बैठ पहुंचा शादी करने…. देख दुल्हन भी हो गयी सरप्राइज…. जेसीबी के आगे लिखा था “इंजीनियर”