Home बड़ी खबर एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ मारपीट और शोषण की शिकायत, एक्ट्रेस की...

एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ मारपीट और शोषण की शिकायत, एक्ट्रेस की बहन ने दर्ज की शिकायत

0

मुंबई 15 मई 2019. मुंबई की वर्सोवा पुलिस में आदित्य के खिलाफ एक्ट्रेस की बहन की तरफ से एक ई-मेल एप्लीकेशन मिली है, जिसके बाद उन्होंने जांच शुरू कर दी है। 54 साल के पंचोली के खिलाफ कथित रूप से मारपीट और शोषण की शिकायत दर्ज की गई है। ये घटना कथित तौर पर एक्ट्रेस के करियर के शुरुआती दौर में करीब एक दशक से भी पहले की बताई गई है।

इस मामले पर पंचोली ने बताया कि एक्ट्रेस के वकील ने उसके खिलाफ झूठा बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी, उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। उनका बयान पुलिस ने रविवार को दर्ज किया। इस मामले पर एक पुलिस ऑफिसर ने शिकायत मिलने के बाद हमने एक्ट्रेस से उनके बयान को दर्ज करने के लिए संपर्क किया, ताकि हम कथित शोषण के नैचर का पता लगा सकें और सही धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर सकें।

उन्होंने आगे बताया कि ये घटना 13 साल पहले हुई थी। हमें एफआईआर दर्ज करने के लिए बहुत सारे सबूत इकट्ठा करने हैं। अपनी एप्लीकेशन में शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि पंचोली की पत्नी को इसकी जानकारी थी। इस मामले पर पंचोली ने कहा कि मैंने पहले ही एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जो कि विचाराधीन है। इस मुकदमे के बाद, उनके वकील ने इस साल 6 जनवरी को धमकी दी कि अगर मैं उनके क्लाइंट के खिलाफ मानहानि का मुकदमा वापस नहीं लेता तो मेरे खिलाफ रेप केस दायर किया जा सकता है।