Home बड़ी खबर राहुल पर बोले रमन- ये सुधरेंगे नहीं!…सुप्रीम कोर्ट में खेद जताने के...

राहुल पर बोले रमन- ये सुधरेंगे नहीं!…सुप्रीम कोर्ट में खेद जताने के बाद भी चौकीदार पर पर लगा रहे बेबुनियाद आरोप….सरकार की नाकामी ने बनाया भाजपा के पक्ष में माहौल

0

रायपुर 23 अप्रैल 2019। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एक बार फिर जीत का दंभ भरा है। भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में रमन सिंह ने कहा कि चुनाव के दौरान जिस तरह से वोटर्स का रूझान था, उससे साफ संकेत हैं कि भाजपा तीसरे चरण में बड़ी बढ़त की तरफ बढ़ रही है। रमन सिंह ने इस दौरान कांग्रेस सरकार की नीतियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस तरह से सरकार की वादाखिलाफी जनता के बीच आयी है, उसने सरकार के प्रति अविश्वास जताया है।

सुप्रीम कोर्ट में खेद जताने के बाद भी राहुल गांधी का चुनावी सभा में चौकीदार चोर है जैसे नारे पर भी पूर्व मुख्यमंत्री ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खेद जताने के बाद भी नहीं सुधरे हैं, सुप्रीम कोर्ट में भी उन्हें साफ कह दिया था सुप्रीम कोर्ट ने कोई भी ऐसी बातें नहीं कही, जो वो लगातार कह रहे थे, बावजूद वो सुधर नहीं रहे।

रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में चुनाव के बाद अब पार्टी के लोग झारखंड जायेंगे जहां 29 अप्रैल को वोट डाला जायेगा, पार्टी के लोग उत्साहित हैं और देश भर में मोदी जी के पक्ष में माहौल बना है।