Home राजनीति डॉ रमन ने शायराना अंदाज में जीत का भरा दंभ…कहा- आज कयामत...

डॉ रमन ने शायराना अंदाज में जीत का भरा दंभ…कहा- आज कयामत की रात….. “मोदी जी का तूफान पूरे देश में छाया…अब होगी सुकून की बारिश”

0

रायपुर 22 अप्रैल 2019। चुनाव परिणाम को लेकर डॉ रमन फुल कांफिंडेंट है। चुनाव के ठीक पहले रमन सिंह ने दावा किया है कि दुर्ग सहित भाजपा प्रदेश की सभी 11 सीटों को जीत रही है। उन्होंने कहा कि पिछली दफा दुर्ग छोड़कर 10 सीट भाजपा ने जीता था, इस बार भाजपा सभी 11 सीटों को जीतने जा रही है। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर वार भी किया। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव की रात कांग्रेस शराब और मुर्गा बंटवाती है। डॉ रमन सिंह ने कहा कि शराब और सारे ठेके कांग्रेस के हाथ मे है, इसलिए गड़बड़ी हो सकती है। उन्होंने कहा कि कल प्रेस कांफ्रेस में शराब और पैसे जो पकड़ाये हैं, उसे लेकर शिकायत की है। डा रमन ने कहा कि हमने निर्वचान आयोग में शिकायत कर एतराज जताया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस कार्यकाल पर निशाना साधते हुए कहा कि

” दौरे के दौरान मेरी जितनी सभा थी, ऐसा कोई दौरा नहीं रहा, जिसमे बिजली गुल ना हुई हो, आज कयामत की रात है, सब ठीक होगा सब शांत हो जाएगा। इतने आंधी-तूफान आये इसके बाद मौसम अच्छा हो जाता है तो मोदी जी का तूफान पूरे देश में छाया हुआ है और उसके बाद सुकून की बारिश भी होगी”

रमन सिंह ने कहा कि चना और चावल को लेकर जिस तरह से बाते और अलग अलग बयान झूठी बाते इनके द्वारा आ रही है। लोगों को तीन महीने से न तो चना मिला है और न तो चावल मिला है। इनके पास इसे लेकर न तो कोई कार्ययोजना है जनता इन सब का हिसाब मांग रही है ।