Home राजनीति देखें video: महिला से छेड़खानी मामले में कांस्टेबल सस्पेंड, SSP ने ASI...

देखें video: महिला से छेड़खानी मामले में कांस्टेबल सस्पेंड, SSP ने ASI को किया लाइन हाजिर…. ओवरटेक के विवाद के बाद कथित कांग्रेसी नेता ने की थी छेड़छाड़…कांस्टेबल जमा रहा था धौंस

0

रायपुर 17 अप्रैल 2019। महिला से छेड़छाड़ मामले में SSP आरिफ शेख ने एक कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है, वहीं ASI को लाइन अटैच कर दिया है। घटना मंगलवार की देर रात का है। महिला अपने पति के साथ जा रही थी, इसी दौरान राजेंद्र नगर के कांशीराम नगर के करीब एक कथित कांग्रेसी नेता ने इनकी गाड़ी को ओवरटेक किया। आवरटेक करने को लेकर जब पति-पत्नी ने कथित कांग्रेसी नेता पर नाराजगी जतायी, तो वो बदतमीजी पर उतर आया। हद तो तब हो गयी जब महिला से कांग्रेसी नेता ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवक खुद को कांग्रेसी नेता बता रहा था। उसके साथ एक युवक दुष्यंत कुमार भी था, जो महिला पर खुद को पुलिसवाला कहकर धौंस जमा रहा था। इस दौरान कथित कांग्रेसी नेता ने इन दोनों को मारने की धमकी दी है।

 

घटना के तुरंत बाद महिला अपने पति के साथ राजेंद्र नगर थाने पहुंची, शिकायत दर्ज करने की मांग पर एएसआई श्रवण कुमार मिश्रा ने लेट लतीफी दिखाई। महिला ने आरोप लगाया कि जिस वक्त ये पूरा वाक्या हो रहा था उस वक्त सभी आरोपी नशे में थे। जैसे ही इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी एसएसपी आरिफ शेख को हुई तो तत्काल इस मामले में संज्ञान लेते हुये घटना में शामिल आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है एवं पीडितों की शिकायत दर्ज नहीं करने के मामले में एएसआई श्रवण कुमार को लाईन अटैच कर दिया गया है। एसएसपी ने इस मामले में जितने भी आरोपी हैं उन्हें तत्काल गिरफतार करने के आदेश भी दिये है।