Home बड़ी खबर BJP की नई लिस्ट सुषमा स्वराज की सीट पर रमाकांत भार्गव को...

BJP की नई लिस्ट सुषमा स्वराज की सीट पर रमाकांत भार्गव को मिली जगह….

0

नई दिल्ली 17 अप्रैल 2019 भाजपा ने मध्यप्रदेश के लिए चार उम्मीदवारों की नई लिस्ट जारी की है। भोपाल से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टिकट मिला है, जबकि सुषमा स्वराज की विदिशा सीट से रमाकांत भार्गव चुनावी मैदान में होंगे। वहीं गुना से के.पी. यादव और सागर से राजबहादुर सिंह भाजपा के प्रत्याशी होंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में अपने चुनाव अभियान के दूसरे दिन वायनाड में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आरएसएस का एजेंडा है एक देश, एक व्यक्ति और वह इसे लागू करने की कोशिश क्यों कर रहा है। उन्होंने कहा कि दक्षिण भी उसी तरह महत्वपूर्ण है जैसे देश के अन्य भाग। उन्होंने कहा कि मैं यहां एक राजनेता की तरह यह कहने नहीं आया हूं कि क्या करना है या मैं क्या सोचता हूं। मैं यहां आपको अपने ‘मन की बात’ बताने नहीं आया हूं। मैं आपके दिल की आवाज सुनने आया हूं।

वहीं महाराष्ट्र की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बेमौसम बारिश से प्रभावित लोगों को तत्काल राहत मुहैया कराने का अधिकारियों को निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि भगवा समर्थकों की भीड़ देखने के बाद अब मुझे पता चला कि क्यों पवार चुनावी मैदान से भाग गए। इतना बड़ा देश चलाने के लिए आपको एक मजबूत नेता चाहिए और मोदी को भारत का शासन दोबारा सौंपने के लिए लोग चिलचिलाती गर्मी की भी परवाह नहीं कर रहे। मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे चोर कह कर पूरे पिछड़े समुदाय को यह तमगा क्यों दे रहे हैं। पवार वंशवाद की राजनीति में डूबे हैं, दिल्ली का एक विशेष (गांधी) परिवार उनका मॉडल है।