Home बड़ी खबर गुस्से में पत्नी चली गयी बच्चों संग मायके….तो आरक्षक ने खुद को...

गुस्से में पत्नी चली गयी बच्चों संग मायके….तो आरक्षक ने खुद को मार ली गोली….इस वजह से पत्नी से हुआ था झगड़ा..

0

रायपुर 15 अप्रैल 2019। शराब पीकर जब घर घर आया तो पत्नी के ताने सुनकर कांस्टेबल इस कदर बेकाबू हुआ कि उसने मौत को ही गले लगा लिया। डाक्टरों ने अभी तक कांस्टेबल उग्रसेन को मृत घोषित तो नहीं किया है, लेकिन वो ब्रेन डेड हो चुका है। राजधानी में देर शाम अपने ही बंदूक से कनपटी को निशाना बनाने वाले आरक्षक की खुदकुशी को लेकर खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक कांस्टेबल दारू का आदि था। दारू को लेकर पत्नी के साथ उग्रसेन का आये दिन विवाद होता था। विवाद के चलते अग्रसेन ने एक माह से दारू छोड़ दी थी। कल रात जब अग्रसेन घर आया तो काफी ज्यादा शराब पी रखी थी। इसी बात को लेकर आरक्षक का पत्नी से विवाद हुआ था।

गोली मारने के ठीक पहले पत्नी से आरक्षक का खूब झगड़ा भी हुआ था। इससे पहले दोपहर में ही आरक्षक और पत्नी के बीच विवाद हुआ था। विवाद की वजह से ही पत्नी अपने तीन बच्चों को लेकर दोपहर में ही रीवा निकल गयी और इसी टेंशन में आरक्षक ने खुद को गोली मार ली। ये पूरी घटना आज शाम साढे़ छह से सात बजे की है। आरक्षक उग्रसेन द्विवेदी ड्यूटी से घर लौटा और सर्विस रायफल ले कर स्कूटी से निकला था। सिविल लाईन शामियाना पैलेस के सामने अपनी स्कूटी रखकर रायफल से खुद को गोली मार ली।

गोली की आवाज सून आसपास के लोग वहां पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल आरक्षकर उग्रसेन को इलाज के लिये अस्पताल लाया गया था।