Home मनोरंजन तैमूर को लेकर पुलिस तक पहुंचा मामला, पड़ोसियों ने की शिकायत….सैफ अली...

तैमूर को लेकर पुलिस तक पहुंचा मामला, पड़ोसियों ने की शिकायत….सैफ अली खान ने दी सफाई

0

मुंबई 14 अप्रैल 2019। सैफीना के पड़ोसियों ने तैमूर के फोटो लेने के लिए खड़े फोटोग्राफर्स को लेकर पुलिस में कम्प्लेन कर दी। ऐसे में तुरंत पुलिस लोकेशन पर पहुंच गई और फोटोग्राफर्स को फौरन वहां से जाने के लिए कहा। मामला बढ़ने पर सैफ अली खान घर के बाहर आ गए और साफ किया कि उन्होंने कोई कम्प्लेन नहीं की है। हालांकि वो फोटोग्राफर्स के लिए हुए इस फैसले को लेकर खुश थे। लेकिन पैपराजी को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

एक सीनियर फोटोग्राफर ने सिनेब्रिट्स से बातचीत में कहा, ‘एक तरफ तो करीना कहती हैं उन्हें हमारे थ्रू बेटे के अपडेट मिलते हैं। लेकिन दूसरी तरह उनके पति सैफ फोटोग्राफर्स से इस तरह से इरिटेट हो रहे है।’ वहीं सैफ अली खान ने इस मामले पर कहा, ‘मैंने फोटोग्राफर्स को लेकर कोई कम्प्लेन नहीं की है। करीना और मैं एक रिस्पेक्टेड रेसिडेंटल एरिया में रहते हैं। हम एक बड़ी कम्युनिटी का हिस्सा हैं। ऐसे में हमारी भी जिम्मेदारी बनती है कि हम अपने पड़ोसियों को इमोशनली सपोर्ट करें। जबकि खासकर उन्हें इस चीज से डिस्टरबेंस हो रहा है। ये सही भी है हमें उनके सेंटीमेट्स को समझना चाहिए।’

सैफ अली खान आगे कहते हैं, ‘हम हमेशा पैपराजी को लेकर रिस्पेक्टफुल रहे हैं। हम समझते हैं कि ये उनकी रोजी-रोटी है लेकिन हमें ये भी समझना पड़ेगा कि बच्चे को कम से कम नॉर्मल माहौल में बड़ा होने जैसा बेसिक राइट्स मिले।