Home राजनीति आडवाणी-जोशी अब BJP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी गायब…..BJP ने...

आडवाणी-जोशी अब BJP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी गायब…..BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची…. मेनका गांधी भी लिस्ट में नहीं….देखिये पूरी सूची

0

नई दिल्ली  26 मार्च 2019। BJP ने अपने स्टार कैम्पेनर की लिस्ट जारी कर दी है।  उत्तरप्रदेश के लिए जारी 40 स्टार प्रचारकों की सूची में नरेन्द्र मोदी और अमित शाह का नाम सबसे ऊपर है, जबकि इस लिस्ट में बीजेपी के कई दिग्गजों का नाम भी शामिल नहीं है. जैसे लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है. साथ ही सुल्तानपुर से मौजूदा सांसद वरुण गांधी और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का नाम भी लिस्ट में नहीं हैं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही खबर थी कि मेनका इस बार अपना संसदीय क्षेत्र बदलना चाहती हैं और पीलीभीत से वरुण गांधी को चुनाव लड़वाना चाहती है।

इधर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम भी लिस्ट में है।पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय मंत्रिमंडल के गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, थावरचंद गहलोत, जगत प्रकाश नड्डा, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी, निर्मला सीतारमण जैसे बड़े नेता शामिल है।